Move to Jagran APP

महिला की हत्या से जुड़ रहे नरेंद्र हत्याकांड के तार, हत्यारोपितों के गैंग में शामिल काजल को तलाश रही पुलिस

पिपरी थाना क्षेत्र के दुर्गापुर गांव में मिली नरेंद्र सिंह की लाश के मामले में पुलिस ने जिन हत्यारोपितों की धर-पकड़ की थी उनमें से एक के आरोपित के मोबाइल से मिली महिला की फोटो चौकाने वाली रही। 10 दिन पहले यूसुफपुर में मिली महिला के शव की शक्ल हूबहू फोटो से मिलान कर रही है। पूछताछ में पता चला कि फोटो वाली महिला काजल है। अब पुलिस काजल के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के लिए नरेंद्र के फरार हत्यारोपित घनश्याम की तलाश में जुट गई है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 27 Oct 2021 12:20 AM (IST)Updated: Wed, 27 Oct 2021 12:20 AM (IST)
महिला की हत्या से जुड़ रहे नरेंद्र हत्याकांड के तार, हत्यारोपितों के गैंग में शामिल काजल को तलाश रही पुलिस

कौशांबी। पिपरी थाना क्षेत्र के दुर्गापुर गांव में मिली नरेंद्र सिंह की लाश के मामले में पुलिस ने जिन हत्यारोपितों की धर-पकड़ की थी, उनमें से एक के आरोपित के मोबाइल से मिली महिला की फोटो चौकाने वाली रही। 10 दिन पहले यूसुफपुर में मिली महिला के शव की शक्ल हूबहू फोटो से मिलान कर रही है। पूछताछ में पता चला कि फोटो वाली महिला काजल है। अब पुलिस काजल के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के लिए नरेंद्र के फरार हत्यारोपित घनश्याम की तलाश में जुट गई है।

loksabha election banner

हरियाणा के पानीपत सनोली रोड चांदनी बाग निवासी नरेंद्र सिंह कार चालक है। वह बुकिग भी लिया करता था। जवई के रहने वाले घनश्याम निवासी जवई सराय अकिल की मुलाकात उसकी पानीपत में हुई तो दोस्ती हो गई। वह दोनों अक्सर पानीपत से जवई गांव आते-जाते थे। सप्ताह भर पहले भी दोनों जवई गांव आए। पुलिस के मुताबिक घनश्याम के साथ उसके दो अन्य साथी सुनील और शिवपूजन ने नरेंद्र को शराब पिलाई और उसकी कार की लालच में हत्या करने के बाद दुर्गापुर में लाश छोड़कर भाग गए। पुलिस ने शिवपूजन व सुनील को तो गिरफ्तार कर लिया, लेकिन मुख्य आरोपित घनश्याम अभी भी फरार है। पुलिस अफसरों के मुताबिक पकड़े गए आरोपितों से पूछताछ के दौरान एक चौकाने वाली हकीकत सामने आई। सुनील के मोबाइल में एक महिला की फोटो मिली। पूछने पर उसने उसका नाम काजल बताया। फोटो में महिला के साथ घनश्याम और नरेंद्र मौजूद थे। पुलिस ने फोटो पर गौर किया तो 90 फीसद उम्मीद इस बात की जगी कि 10 अक्टूबर को यूसुफपुर में एक महिला की लाश मिली थी, उसकी शक्ल फोटो से मिलान कर रही है। पुलिस ने सुनील से काजल के बारे में और जानकारी चाही तो उसने इन्कार करते हुए बताया कि वह घनश्याम के संपर्क में थी। नरेंद्र जब भी आता था तो घनश्याम काजल को बुलाता था। इस बार भी नरेंद्र जब जवई गांव पहुंचा तो काजल और एक भाभी नाम की महिला के बारे में उसने पूछा था। जांच में यह भी पता चल रहा है कि जिस महिला की लाश मिली थी, उसके साथ एक अन्य महिला व एक पुरुष भी था। बहरहाल पुलिस का दावा है कि घनश्याम के पकड़े जाने के बाद महिला के शव की शिनाख्त कराते हुए उसके हत्या का भी राजफाश हो सकता है। लाश काजल या भाभी की है या फिर किसी दूसरी महिला की, इसकी हकीकत जानने के लिए पुलिस ने कवायद तेज कर दी है। पुलिस अधीक्षक राधेश्याम का कहना है कि नरेंद्र सिंह के पकड़े गए दो हत्यारोपितों में एक के पास मिले मोबाइल को चेक किया गया तो उसमें एक महिला की फोटो मिली थी। वहीं यूसुफपुर में मिली महिला के शव की शक्ल भी फोटो से काफी मिलान कर रही है। घनश्याम के पकड़े जाने के बाद मृतका और फोटो के बीच क्या संबंध है, इसकी जानकारी हो पाएगी। पूरे प्रकरण की जांच कराई जा रही है। जल्द ही घनश्याम को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.