Move to Jagran APP

अखिलेश यादव को एक बार फिर लगा बड़ा झटका, सपा के इस दिग्गज नेता समेत सैकड़ों कार्यकर्ता BSP में शामिल

वर्ष 2009 में बसपा से कौशांबी लोकसभा और 2022 में प्रतापगढ़ के बाबागंज विधानसभा से सपा से चुनाव लड़ चुके समाजवादी पार्टी के नेता रविवार को सैकड़ों कार्यकर्ताओं संग बसपा में शामिल हो गए। ओसा स्थित पार्टी कार्यालय में आयोजित बैठक में मुख्य अतिथि प्रयागराज मंडल के प्रभारी अशोक गौतम और प्रयागराज व मीरजापुर मंडल के प्रभारी राजू गौतम ने उन्हें बसपा की सदस्यता दिलाई।

By raj k. srivastava Edited By: Riya Pandey Sun, 12 May 2024 10:20 PM (IST)
सपा के इस दिग्गज नेता समेत सैकड़ों कार्यकर्ता BSP में शामिल

जागरण संवाददाता, कौशांबी। समाजवादी पार्टी को रविवार को बड़ा झटका फिर लगा। पूर्व मंत्री मतेश चंद्र सोनकर ने कुछ दिनों पहले सपा से त्यागपत्र दिया था।

अब वर्ष 2009 में बसपा से कौशांबी लोकसभा और 2022 में प्रतापगढ़ के बाबागंज विधानसभा से सपा से चुनाव लड़ चुके समाजवादी पार्टी के नेता गिरीश पासी रविवार को सैकड़ों कार्यकर्ताओं संग बसपा में शामिल हो गए। ओसा स्थित पार्टी कार्यालय में आयोजित बैठक में मुख्य अतिथि प्रयागराज मंडल के प्रभारी अशोक गौतम और प्रयागराज व मीरजापुर मंडल के प्रभारी राजू गौतम ने उन्हें बसपा की सदस्यता दिलाई।

'देश को कंगाल कर रहे सपा-भाजपा' 

राजू गौतम ने कहा कि सपा मुखिया ने बहन मायावती द्वारा महापुरुषों के नाम पर बनाए गए जिलों को खत्म करने का काम किया। अशोक गौतम ने आरोप लगाया कि सपा और भाजपा ने मिलकर देश को कंगाल कर दिया। ऐसे दलों की जमानत नहीं बचनी चाहिए। कहा कि तानाशाही सरकार चल रही है। इसे देश से हटाकर बसपा की सरकार बनाना है।

शिक्षा होगी मुफ्त- शुभ नारायण गौतम

बसपा प्रत्याशी शुभ नारायण गौतम ने कहा कि अगर आप लोगों ने मेरा साथ दिया तो शिक्षा मुफ्त की जाएगी और विकास की गंगा बहाने का काम किया जाएगा। डा. एसपी सिद्धार्थ, जिला प्रभारी रमेश गौतम, ओम प्रकाश पासी, शिव चंद्र सरोज, राम नरेश गौतम आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें- इंटरनेट मीडिया ने उठा लिया चुनावी प्रचार-प्रसार का जिम्मा, झंडा, बैनर व पोस्टर का धंधा हुआ मंदा; कारोबारी परेशान