जागरण संवाददाता, गंजडुण्डवारा: स्थानीय पुलिस ने समसपुर गांव के जंगल में छापा मारकर गोवंश का कटान करते दो लोगों को मौके से दबोच लिया, जबकि तीन लोग फरार हो गए। पुलिस को छह चाकू, कुल्हाड़ी और रस्सी- बाल्टी भी मिली हैं। पुलिस ने बरामद मांस को नष्ट कराकर नमूने जांच के लिए मथुरा वेटरिनरी विवि भेजे हैं।

शनिवार सुबह थानाध्यक्ष लक्ष्मण वर्मा को सूचना मिली कि कुछ लोग गांव समसपुर के जंगलों में गाय और बैल को काट रहे हैं। जानकारी पर एसओ ने एसओजी टीम और स्थानीय पुलिस के साथ मौके पर छापा मारा तो गोवंशीय पशुओं को काट रहे तीन लोग मौके से भाग गए, जबकि इस दौरान दो लोगों को दबोच लिया गया। पकड़े गए आरोपितों ने अपने नाम ताहिर पुत्र यूनिस और शाहिद पुत्र एजाज निवासी सुजावलपुर बताए। उन्होंने बताया कि मौके से जाहिद, नौशाद और सादाब पुत्रगण नन्हे कुरैशी निवासी सुजावलपुर भाग गए हैं।

एसओ ने बताया कि मौके से एक गाय और बैल के अवशेष और मांस बरामद हुआ था, जिसमें से कुछ मांस के नमूने लेकर बाकी को नष्ट करा दिया गया। उन्होंने बताया कि गोवंश कटान करते समय पकड़ गए दोनों आरोपितों को जेल भेज दिया गया है, जबकि फरार की तलाश को छापेमारी की जा रही है। पकड़े गए दोनों लोगों ने बताया कि वह गोवंशीय पशुओं का मांस गांवों में बेचकर मोटी कमाई करते हैं, यह काम वह कई साल से कर रहे हैं।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप