Move to Jagran APP

भगवान वराह मंदिर के सेवादार को बेरहमी से पीटा, वीडियो वायरल

सोरों संवाद सूत्र तीर्थ नगरी में भगवान वराह मंदिर के सेवादार को एक महिला और उसके पुत्रों ने मंदिर से बाहर खींचकर बेरहमी से पीटा।

By JagranEdited By: Published: Sat, 28 May 2022 05:11 AM (IST)Updated: Sat, 28 May 2022 05:11 AM (IST)
भगवान वराह मंदिर के सेवादार को बेरहमी से पीटा, वीडियो वायरल
भगवान वराह मंदिर के सेवादार को बेरहमी से पीटा, वीडियो वायरल

सोरों, संवाद सूत्र : तीर्थ नगरी में भगवान वराह मंदिर के सेवादार को एक महिला और उसके पुत्रों ने मंदिर से बाहर खींचकर बेरहमी से पीटा। लात, घूसे और बेल्ट से पिटाई की। इसका वीडियो भी वायरल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला को हिरासत में लिया है, जबकि उसके पुत्र फरार हो गए हैं। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

सोरों क्षेत्र के गांव होडलपुर निवासी होरीलाल तीर्थ नगरी में भगवान वराह मंदिर में सेवादार है। वह मंदिर की सफाई करता है और खानपान की व्यवस्था देखता है। गुरुवार की शाम सफाई के दौरान कस्बे के मुहल्ला चक्रतीर्थ की महिला सुनीता मंदिर में गई और वहां पूजा सामग्री बिखेर दी। इससे गंदगी हो गई। सेवादार ने इस बात का विरोध किया तो महिला ने सेवादार को धमकी दी कि शुक्रवार को अंजाम भुगतना पड़ेगा। शुक्रवार सुबह नौ बजे सेवादार मंदिर की सफाई करने पहुंचा। आरोप है कि महिला सुनीता उसके पुत्र गोपाल और गोविद मंदिर में आए और सेवादार को मंदिर से खींचकर बाहर ले आए और उसे बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया। लात, घूसे और बेल्ट से जमकर पिटाई की। आसपास दहशत का माहौल पैदा कर दिया। इस घटना का वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर महिला को हिरासत में लिया है, जबकि उसके पुत्र फरार हैं। लोग बने रहे तमाशबीन

जब महिला और उसके पुत्र मंदिर के बाहर सेवादार को बेरहमी से पीट रहे थे तो उस समय लोग तमाशबीन बने रहे। बाहर से आए श्रद्धालु भी दहशत में दिखे। वीडियो में स्पष्ट दिख रहा है कि बुरी तरह से पिटाई के दौरान मंदिर परिसर से निकले कुछ लोगों ने सेवादार को बचाया और सेवादार जान बचाते ही मंदिर की ओर भाग रहा है। मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। महिला से पूछताछ की जा रही है। दो आरोपित फरार हैं। उनकी तलाश की जा रही है।

- रमेश भारद्वाज, कोतवाली प्रभारी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.