Move to Jagran APP

जब बीच फेरे में आ गया प्रेमी, दुल्हन ने उठाया ऐसा कदम; सदमे में दूल्हा

Kasganj News यूपी के कासगंज से एक प्रेमकहानी परवान चढ़ गई। यहां एक शादी में दुल्हन के प्रेमी के आ जाने से अफरातफरी मच गई। दरसल शादी में फेरों के बीच में दुल्हन का प्रेमी आ गया जिसके बाद दुल्हन ने शादी से इंकार कर दिया। दुल्हन ने गहने भी उतार दिए। जब पुलिस पहुंची तो लड़की ने अपनी सारी कहानी सुना दी।

By krishna sharma Edited By: Swati Singh Published: Tue, 12 Mar 2024 05:08 PM (IST)Updated: Tue, 12 Mar 2024 05:14 PM (IST)
बीच फेरे के वक्त आ गया प्रेमी, दुल्हन ने उठाया ऐसा कदम; सदमे में दूल्हा

जागरण संवाददाता, कासगंज। नगर में सोमवार की रात एक प्रेमकहानी परवान चढ़ गई। शादी समारोह में प्रेमी के पहुंचते ही युवती ने फेरे लेते कदम रोक दिए। गहने उतारकर फेंकने शुरू कर दिए। अफरातफरी के बीच सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई। युवती अपने प्रेमी के साथ जाने की जिद पर अड़ गई। ऐसे में दूल्हा देखा रह गया और प्रेमी दुल्हन को लेकर निकल गया।

loksabha election banner

नगर की एक पॉश कालोनी की युवती नोएडा में प्राइवेट बैंक में नौकरी करती थी। वहीं एक कंपनी में साफ्टवेयर इंजीनियर से उसके प्रेम संबंध हो गए। यह प्रेमकहानी सात साल से चल रही थी। इधर, युवती के स्वजन ने उसकी शादी तय कर दी। सोमवार की रात सोरों मार्ग स्थित एक होटल में शादी समारोह था। बरात अलीगढ़ से आई थी। बरात चढ़ चुकी थी। घराती-बराती दावत भी खा चुके थे।

बीच फेर के वक्त आ गया प्रेमी

फेरों की रस्म चल रही थी। पंडितजी दुल्हा-दुल्हन के फेरे करा रहे थे। वह दो फेरे ले चुके थे, तीसरा चल रहा था, तभी युवती के प्रेमी की आमद समारोह में हुई। वह अकेला ही था। उस पर नजर पड़ते ही फेरे ले रही दुल्हन के कदम रुक गए। उसने आगे फेरे लेने से साफ इन्कार कर दिया। इसी के साथ पहने हुए गहने भी उतारकर वहां बैठे अपने स्वजन को देने लगी। फूलों की सजावट भी उतार दी। इससे समारोह में अफरातफरी मची।

चकित रह गया दूल्हा

चूंकि स्वजन को युवती पहले से ही अपनी प्रेमकहानी बता चुकी थी, ऐसे में वह स्थित समझ गए, मगर लड़का पक्ष पशोपेश में था। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पूछताछ के बाद जब स्थिति दुल्हा पक्ष की समझ में आई तो वह भी शादी की रस्म आगे बढ़ाने से रुक गए।

लड़की ने कही प्रेमी के साथ रहने की बात

उधर, पुलिस के सामने लड़की ने अपनी पूरी प्रेमकहानी सुनाई और कहा कि वह अपने प्रेमी के साथ ही रहना चाहती है। स्वजन उसकी बगैर मर्जी के किसी और से उसका विवाह करा रहे हैं। ऐसे में पुलिस भी शांत पड़ गई और युवती अपने प्रेमी के साथ कार में बैठकर निकल गई। प्रेमी शिकोहाबाद का मूल निवासी है और नोएडा में नौकरी करता है।

पुलिस ने कही ये बात

घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर गई थी। चूंकि युवती बालिग थी और अपने प्रेमी के साथ जाना चाहती थी, इसलिए उसे नहीं रोका गया। किसी ने इस मामले में कोई तहरीर भी नहीं दी। - रामवकील, प्रभारी निरीक्षक, कोतवाली सदर

यह भी पढ़ें: गांव से दिल्ली आकर पत्नी को लग गया जींस टॉप का चस्का, पति ने शौक पूरे करने के लिए नहीं दिए पैसे तो…


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.