Move to Jagran APP

माफिया मुख्तार की मौत के बाद अब्बास अंसारी पर रखी जा रही कड़ी नजर, मजिस्ट्रेट को सौंपा गया निगरानी का जिम्मा

माफिया मुख्तार अंसारी की मौत के बाद अब्बास अंसारी खासा गुमसुम है। हालांकि जेल प्रशासन का कहना है कि अब्बास अंसारी अब सामान्य हो रहा है। बैरक के बाहर बंदी रक्षकों की संख्या में बढ़ोत्तरी कर दी गई है वहीं एक मजिस्ट्रेट को भी निगरानी का नेतृत्व करने की जिम्मा सौंपा गया है। पिता की मौत के जनाजे में शामिल न होने से अब्बास अंसारी गुमसुम है इसलिए...

By krishna sharma Edited By: Riya Pandey Published: Sun, 31 Mar 2024 05:43 PM (IST)Updated: Sun, 31 Mar 2024 05:43 PM (IST)
पिता की मौत के बाद अब्बास पर रखी जा रही कड़ी नजर

जागरण संवाददाता, कासगंज। माफिया मुख्तार अंसारी के मौत के बाद जेल की सलाखों में बंद बेटे अब्बास अंसारी (Abbas Ansari) की निगरानी बढ़ा दी गई है। बैरक के बाहर बंदी रक्षकों की संख्या में बढ़ोत्तरी कर दी गई है, वहीं एक मजिस्ट्रेट को भी निगरानी का नेतृत्व करने की जिम्मा सौंपा गया है।

loksabha election banner

पिता की मौत के बाद अब्बास अंसारी (Abbas Ansari) खासा गुमसुम है। हालांकि जेल प्रशासन का कहना है कि अब्बास अंसारी अब सामान्य हो रहा है।

चित्रकूट जेल की घटना के बाद विधायक अब्बास अंसारी को कासगंज की जेल में 15 फरवरी 2023 को स्थानांतरित कर दिया गया था। तभी से वह यहीं पर है। उधर बीते दिनों बांदा की जेल में बंद मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) की मौत हो गई।

पिता के जनाजे में शामिल होने के लिए नहीं लगी पैरोल

पिता की मौत के जनाजे में शामिल होने के लिए अब्बास अंसारी (Abbas Ansari) ने पहले प्रशासन के साथ ही अदालत तक दस्तक दी थी लेकिन पैरोल नहीं लगी। इसके बाद से पिता के गम में अब्बास गुमसुम है। इसी गम में अब्बास कहीं कोई गलत कदम नहीं उठा ले, इसे लेकर प्रशासन और जेल अफसर चौकन्ने हो गए हैं। वह अब्बास की प्रत्येक गतिविधि पर नजर रख बनाए रखे हैं।

जेल प्रशासन ने जहां अब्बास की बैरक पर बंदी रक्षकों की संख्या बढ़ा कर सघन निगरानी के आदेश दिए हैं, वहीं प्रशासन के अफसर भी खासे चौकन्ने हैं। जिला कारागार के जेलर सुरेश सिद्धार्थ ने बताया कि रविवार को अब्बास अंसारी (Abbas Ansari) सामान्य दिखाई दिया। उसने खाना भी खाया।

उधर, एडीएम राकेश पटेल ने बताया कि जेल अफसर तो निगरानी कर ही रहे हैं, वहीं जिला प्रशासन की ओर से एक एसडीएम के नेतृत्व में लगातार अब्बास की निगरानी की जा रही है। हालांकि धीरे-धीरे अब्बास का व्यवहार सामान्य होता जा रहा है।

यह भी पढ़ें- मुख्तार के भाई अफजाल और गाजीपुर डीएम के बीच जोरदार बहस, VIDEO आया सामने; अधिकारी ने दी चेतावनी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.