उन्नाव, जेएनएन। मौरावां क्षेत्र की एक युवती को खाकी पहनने से पहले कफन ओढ़ा दिया गया। सोमवार की सुबह घर से निकली युवती की खेत में हत्या कर दी गई। घर न लौटने पर परिजन खोजते हुए पहुंचे तो उसका रक्तरंजित शव मिला। गले में चाकू से गोदने के निशान थे। पुलिस भर्ती परीक्षा पास करने के बाद वह मेडिकल टेस्ट की तैयारी कर रही थी। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों से पूछताछ के साथ हत्या के कारणों का पता लगाने को पड़ताल शुरू की है।

पुलिस भर्ती परीक्षा पास कर चुकी थी गोल्डी

मौरावां थाना क्षेत्र के सेवकखेड़ा मजरा अकोहरी गांव निवासी शिवकुमार यादव की 20 वर्षीय पुत्री गोल्डी ने इस वर्ष पुलिस भर्ती परीक्षा पास की थी। कुछ दिन बाद उसे मेडिकल टेस्ट के लिए जाना था। सोमवार की सुबह करीब आठ बजे वह रोजाना की तरह खेत की ओर गई थी। दो घंटे तक उसके न लौटने पर परिजन खोजबीन को निकले तो 500 मीटर दूरी पर उसका रक्त रंजित शव पड़ा मिला। गले में चाकू का घाव मिलने के साथ पूरा चेहरा खून से लथपथ था।

दिनदहाड़े हत्या से फैली सनसनी

गांव में दिनदहाड़े हत्या की वारदात से सनसनी फैल गई। एसपी समेत अन्य पुलिस अधिकारियों ने घटनास्थल पर पहुंचकर पड़ताल की, वहीं फारेंसिक टीम ने भी साक्ष्य एकत्र किए। डॉग स्क्वायड भी पुलिस को कोई ठोस सुराग नहीं दे सका। मृतका के बड़ा भाई अमर बहादुर और उसकी पत्नी सुलेखा पुलिस कांस्टेबल पद पर प्रतापगढ़ में तैनात हैं। दूसरा भाई भी पुलिस भर्ती की तैयारी कर रहा था। पुलिस ने गोल्डी का मोबाइल फोन कब्जे में लेकर सर्विलांस की मदद से हत्या के कारणों का पता लगाने में जुट गई है। थाना प्रभारी ने बताया कि हत्या के मामले में जांच की जा रही है, जल्द पर्दाफाश किया जाएगा।

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप