Move to Jagran APP

Unnao News : दो दिन से भटक रही हूॅं, फरियाद सुनाते हुए युवती नगर मजिस्ट्रेट के सामने गिरी, जानें फिर क्या हुआ

Unnao News उन्नाव में उस समय हड़कंप मच गया। जब एक शारीरिक शोषण से पीड़ित एक युवती अपनी फरियाद सुनाते-सुनाते नगर मजिस्ट्रेट के सामने बेहोश होकर गिर गई। युवती ने होमगार्ड पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने के बाद जबरन गर्भपात कराने का आरोप लगाया गया है।

By Abhishek VermaEdited By: Published: Fri, 02 Sep 2022 04:24 PM (IST)Updated: Fri, 02 Sep 2022 04:24 PM (IST)
Unnao News : दो दिन से भटक रही हूॅं, फरियाद सुनाते हुए युवती नगर मजिस्ट्रेट के सामने गिरी, जानें फिर क्या हुआ
Unnao News उन्नाव में युवती नगर मजिस्ट्रेट के सामने बेहाेश होकर गिरी।

उन्नाव, जागरण संवाददाता। Unnao News उन्नाव में उस समय हड़कंप मच गया। जब एक युवती अपनी फरियाद सुनाते-सुनाते नगर मजिस्ट्रेट के सामने बेहोश गिर पड़ी। इस दौरान नगर मजिस्ट्रेट ने सीएमओ को फोन कर तत्काल उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल भिजवाया है।

loksabha election banner

बारसगवर क्षेत्र की एक युवती को शादी का झांसा देकर होमगार्ड ने शारीरिक शोषण किया। गर्भवती होने पर जबरन तीन बार गर्भपात करा दिया। 

शोषण से पीड़ित युवती शुक्रवार को फरियाद सुनाते-सुनाते नगर मजिस्ट्रेट के सामने ही बेहोश होकर गिर गई। नगर मजिस्ट्रेट ने उसे जिला अस्पताल भिजवाया। जहां दो डाक्टरों की टीम उसका इलाज कर रही है।

बारासगवर क्षेत्र की 25 वर्षीय युवती ने बुधवार को एएसपी शशिशेखर सिंह को शिकायती पत्र देकर आरोप लगाया था कि पूर्व में बारासगवर की पीआरवी 2943 के चालक होमगार्ड धीरज सिंह जो कि उसके गांव का ही रहने वाला है ने शादी का झांसा देकर सात साल तक शारीरिक शोषण किया। तीन बार गर्भपात कराया।

एएसपी के निर्देश पर होमगार्ड के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पीड़िता का बयान कराने के बाद पुलिस होमगार्ड की तलाश में लगी है। शुक्रवार को होमगार्ड के शारीरिक शोषण से परेशान युवती न्याय की गुहार लगाने डीएम कार्यालय पहुंची।

डीएम बैठक में थी इससे वह नगर मजिस्ट्रेट विजेता को फरियाद सुनाने पहुंची। वह नगर मजिस्ट्रेट को आपबीती सुना रही थी। इसी बीच अचानक बेहोश होकर गिर गई। यह देख नगर मजिस्ट्रेट ने सीएमओ को फोन कर एंबुलेंस बुलवा जिला अस्पताल भिजवाया।

नगर मजिस्ट्रेट विजेता ने बताया कि पीड़िता ने होमगार्ड के शोषण की पूरी बात बताने के साथ ही यह भी बताया कि दो दिन से उसने कुछ खाया नहीं है। घर वाले भी पुलिस के दबाव में समझौता करने को कहा रहे हैं। उन्होंने बताया कि पूरे मामले में एसओ को जल्द गिरफ्तारी करने और पीड़िता की मदद करने को कहा है।

वहीं, जिला अस्पताल में भर्ती पीड़िता ने बताया कि मां-बाप को आरोपित धीरज ने पैसा देकर मुह बंद करा दिया। वह भी मेरे पक्ष में नहीं बोल रहे हैं। उन्होंने घर से निकाल दिया है। दो दिन से मैं बिना कुछ खाए पिए इधर उधर छिपती घूम रहीं हूं।

जिला अस्पताल के सीएमएस डा. सुशील कुमार ने बताया कि पीड़िता को भर्ती कर लिया गया है। वरिष्ठ फिजीशियन डा. आलोक पांडेय और डा. आलोक रंजन ने उसका स्वास्थ्य परीक्षण किया है वह खतरे से बाहर है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.