Move to Jagran APP

राष्ट्रपति के आने से पहले रिश्तेदार को पाकिस्तान के नंबर से मिली धमकी, दहशत में परिवार Kanpur News

साइबर सेल और सर्विलांस टीम की मदद से पुलिस ने शुरू की छानबीन।

By AbhishekEdited By: Published: Thu, 28 Nov 2019 06:29 PM (IST)Updated: Fri, 29 Nov 2019 09:20 AM (IST)
राष्ट्रपति के आने से पहले रिश्तेदार को पाकिस्तान के नंबर से मिली धमकी, दहशत में परिवार Kanpur News
राष्ट्रपति के आने से पहले रिश्तेदार को पाकिस्तान के नंबर से मिली धमकी, दहशत में परिवार Kanpur News

कानपुर, जेएनएन। आतंकियों के पकड़े जाने के बाद अति संवेदनशील हो चुके कानपुर शहर में राष्ट्रपति के आगमन से पहले रिश्तेदार को पाकिस्तान से धमकी मिली है। इसकी जानकारी होते ही पुलिस टीम ने जांच शुरू कर दी है। राष्ट्रपति के रिश्तेदार के मोबाइल फोन पर वाट््सएप कॉलिंग करके परिवार को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है।

loksabha election banner

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के भतीजे की पत्नी के भाई राजीव कुमार कल्याणपुर में रहते हैं और नमो सेना के प्रदेश उपाध्यक्ष हैं। तीस नवंबर को छत्रपति शाहूजी महाराज विश्वविद्यालय और नगर निगम के कार्यक्रम में राष्ट्रपति शहर आ रहे हैं। इसके चलते पुलिस अधिकारी चाकचौबंद सुरक्षा व्यवस्था दुरुस्त कराने में जुटे हैं। इसी दौरान गुरुवार को राजीव ने कल्याणपुर थाने पहुंचकर उन्हें व परिवार को पाकिस्तान के मोबाइल नंबर से धमकी भरी कॉल आने की जानकारी तो पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। आनन फानन अधिकारी थाने पहुंच गए और राजीव से पूरी जानकारी हासिल की।

राजीव ने पुलिस को बताया कि गुरुवार दोपहर करीब दो बजकर एक मिनट पर मोबाइल फोन पर +92... नंबर से वाट्सएप कॉल आई। उन्होंने नंबर पर गौर नहीं किया और कॉल रिसीव किया तो फोन करने वाले ने धमकी देते हुए कहा, नमो सेना छोड़ दे वरना तुझे और तेरे परिवार को आरडीएक्स से उड़ा देंगे। फोन करने वाले से नाम पूछा लेकिन उसने नहीं बताया। करीब 40 सेकेंड बात करने के बाद फोन काट दिया। धमकी भरी कॉल आने के बाद वह और परिवार दहशत में है। सीओ अजय कुमार ने बताया कि वाट्सएप कॉल करने वाले ने नमो सेना छोडऩे के लिए कहा है। शायद वह राजीव या संगठन को पहले से जानता है। +92 पाकिस्तान का आइएसडी कोड जरूर है लेकिन यह कॉल स्पूफिंग का भी मामला हो सकता है, जिसमें किसी भी नंबर का इस्तेमाल करके कॉल की जाती है। साइबर सेल व सर्विलांस टीम दोनों की मदद से जांच कराई जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.