कानपुर, जागरण संवाददाता। सूफी खानकाह एसोसिएशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष सूफी कौसर हसन मजीदी को  पाकिस्तान से धमकी मिलने का सिलसिला जारी है। एक और वायरल वीडियो में पाकिस्तानी आतंकी नाम लेकर धमकी देता नजर आ रहा है। पिछले दिनों भी उन्हों पाकिस्तान के नंबरों से धमकियां मिल चुकी हैं। इसके बाद से कानपुर कमिश्नरेट पुलिस ने उनकी सुरक्षा बढ़ा दी है और मुकदमा दर्जकरके जांच भी शुरू की है। 

सूफी खानकाह एसोसिएशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष सूफी कौसर हसन मजीदी को पाकिस्तान से धमकियां मिल रही हैं।शनिवार को एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें पाकिस्तानी आतंकी आसिफ अशरफ जलाली ने मजीदी और उनके संगठन का नाम लेकर धमकी दे रहे हैं। अपने यू ट्यूब चैनल पर अपलोड वीडियो अपलोड करते हुए भारत को पाकिस्तान बनाने की धमकी दी है। उसने मजीदी व उनके संगठन के अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भी नाम लिया है।

सूफी खानकाह एसोसिएशन के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और दरगाह सामानिया बारा बड़ा तकिया अकबरपुर कानपुर देहात के सज्जादा नशीन शाह सय्यद जियारत अली हक्कानी मलंग ने जलाली के इन बयानों की निंदा की है। वहीं

उदयपुर प्रकरण के बाद कानपुर कमिश्नरेट पुलिस ने कौसर हसन मजीदी की सुरक्षा बढ़ा दी है। मामले में मुकदमा भी दर्ज किया जा चुका है। दो पुलिसकर्मी तैनात किए गए हैं, जब वो बाहर जाते हैं तो उनके साथ पुलिस जवान रहते हैं। उदयपुर प्रकरण के बाद से मजीदी को पाकिस्तानी नंबरों से लगातार धमकियां मिल रही हैं और अब यूट्यूब पर वीडियो वायरल हुआ है। 

Edited By: Abhishek Agnihotri