Move to Jagran APP

BJP Vs Samajwadi Party: कानपुर में दोनों दलों के विधायकों के बीच रोमांचक भिड़ंत, सपाइयों ने दर्ज की जीत

BJP Vs Samajwadi Party कानपुर के ग्रीनपार्क स्टेडियम में उप्र के भाजपा और सपा विधायकों के बीच मैत्री क्रिकेट मैच खेला गया। इसमें सपा एकादश ने भाजपा को नौ विकेट से हरा दिया और 52 रनों की अर्धशतकीय पारी खेलकर विधायक इरफान मैन आफ द मैच बने।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Published: Tue, 04 Oct 2022 09:57 AM (IST)Updated: Tue, 04 Oct 2022 09:57 AM (IST)
BJP Vs Samajwadi Party: कानपुर में दोनों दलों के विधायकों के बीच रोमांचक भिड़ंत, सपाइयों ने दर्ज की जीत
कानपुर के ग्रीनपार्क स्टेडियम में मैत्री क्रिकेट मैच खेला गया।

कानपुर, जागरण संवाददाता। BJP MLA Vs Samajwadi Party MLA Cricket : ग्रीनपार्क स्टेडियम में भाजपा और सपा विधायकों के बीच खेले गए मैत्री क्रिकेट मुकाबले में सपा एकादश ने नौ विकेट की शानदार जीत दर्ज की। सपा की जीत के हीरो रहे सीसामऊ विधायक इरफान सोलंकी ने 52 रनों की अर्धशतकीय पारी खेलकर मैन आफ द मैच का खिताब हासिल किया। उनकी पारी के बदौलत सपा एकादश को भाजपा एकादश पर नौ विकेट की जीत मिली।

loksabha election banner

भाजपा की टीम ने बनाए 108 रन

सोमवार को ग्रीनपार्क स्टेडियम में टास जीतकर सपा एकादश की टीम ने पहले गेंदबाजी चुनी। भाजपा एकादश ने पहले खेलते हुए 16 ओवर में पांच विकेट खोकर 108 रन बनाए। ओपनर पीएन पाठक बिना खाता खोले पंकज पटेल की गेंद पर चलते बने। वहीं, प्रकाश (12) को उमर अली और राजीव को पंकज ने बोल्ड किया। वहीं, सपा के गेंदबाज कमलकांत ने अभिजीत सांगा को पांच रन के निजी स्कोर पर क्लीन बोल्ड कर दिया। मैच की अंतिम गेंद पर सोमेंद्र तोमर रन आउट हो गए।

इरफान सोलंकी ने सपा को दिलाई जीत

हालांकि भाजपा की ओर से राजीव ने सर्वाधिक 40 रन बनाए। सुरेंद्र मैथानी सात रन बनाकर नाबाद रहे। जवाब में उतरी सपा एकादश ने लक्ष्य को 11वें ओवर में एक विकेट के नुकसान पर हासिल किया। पहले ही ओवर में भाजपा के गेंदबाज प्रकाश द्विवेदी ने उमर अली को शून्य पर पवेलियन लौटाया। इसके बाद फहीम इरफान ने नाबाद 29, इरफान सोलंकी ने नाबाद 52 रनों की पारी खेलकर टीम को जीत दिलाई।

विधानसभा अध्यक्ष ने दिया मैन ऑफ द मैच

विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना ने मैन आफ द मैच का पुरस्कार विधायक इरफान सोलंकी और सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज पंकज पटेल को मिला। मैच में फ्लड लाइट देरी से चलने के चलते मैच करीब आधा घंटा देरी से शुरू हो सका।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.