Move to Jagran APP

Road Accident in UP: जालौन में ट्रक की टक्कर से महिला की मौत, पति और बच्ची हुए घायल

Road Accident in UP मौदहा गए विवेक पत्नी शिल्पी तथा पुत्री परी के साथ वापस अपने कालपी लौट रहे थे। जैसे ही वह जलालपुर मार्ग पर ग्राम पंडौरा के पास पहुंचे तो उनके आगे चल रहे ट्रक को ओवरटेक करने के चक्कर में उनकी बाइक अचानक अनियंत्रित हो गई।

By Shaswat GuptaEdited By: Published: Sun, 27 Jun 2021 06:10 PM (IST)Updated: Sun, 27 Jun 2021 06:10 PM (IST)
Road Accident in UP: जालौन में ट्रक की टक्कर से महिला की मौत, पति और बच्ची हुए घायल
हादसे के बाद सीएचसी में खड़े स्वजन व ग्रामीण।

जालौन, जेएनएन। Road Accident in UP जलालपुर-कदौरा मार्ग पर खदान से मौरंग भरकर आ रहे ट्रक ने रविवार को बाइक में टक्कर मार दी। बाइक सवार महिला की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसका पति व डेढ़ साल की बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को उपचार के लिए जिला अस्पताल रेफर किया गया है। 

loksabha election banner

इस तरह हुआ हादसा: अपनी रिश्तेदारी में मौदहा गए 28 वर्षीय विवेक तिवारी, पत्नी शिल्पी तिवारी तथा 18 वर्षीय पुत्री परी के साथ वापस अपने गृह नगर कालपी लौट रहे थे। जैसे ही वह जलालपुर मार्ग पर ग्राम पंडौरा के पास पहुंचे तो उनके आगे चल रहे ट्रक को ओवरटेक करने के चक्कर में उनकी बाइक अचानक अनियंत्रित हो गई और उनकी टक्कर ट्रक से हो गई जिससे उनकी पत्नी शिल्पी तिवारी ट्रक के नीचे आ गई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई तथा विवेक और उनकी पुत्री परी उछलकर सड़क किनारे जा गिरे और घायल हो गए। यह मंजर देख खेतों में काम कर रहे मजदूर व ग्रामीण घटना स्थल की तरफ दौड़े तो यह देख ट्रक ड्राइवर व कंडक्टर ट्रक छोड़कर मौके से भाग खड़े हुए। घटनास्थल पर पहुंचे मजदूरों व ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से सभी को सीएचसी पहुंचाया जहां पर डाक्टरों ने शिल्पी को मृत घोषित कर दिया तथा विवेक के गंभीर चोट होने के कारण उसे जिला अस्पताल के रेफर कर दिया लेकिन 18 महीने की परी को मामूली चोट लगी उसको प्राथमिक उपचार किया गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया तथा घटना में घायल हुए विवेक के बताने पर उसके स्वजन को सूचित किया। स्वजन ने बताया कि विवेक तिवारी मूल रूप से मवई ब्राह्मण थाना कदौरा के निवासी हैं तथा अपने परिवार के साथ कालपी नगर में रहते हैं। जहां पर उनकी ऑटो पार्ट्स की दुकान है। थाना प्रभारी संजय सिंह ने बताया कि ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है। ड्राइवर की तलाश की जा रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.