Move to Jagran APP

गोरखधाम एक्सप्रेस के सामान्य कोच में नेपाल के यात्रियों से लूटपाट

टुंडला के पास तीन बदमाश कोच के अंदर घुस आए और नेपाली यात्रियों को डरा धमकाकर नकदी और सोने की चेन लूट ली। कानपुर सेंट्रल स्टेशन पर जीआरपी ने रिपोर्ट दर्ज की है।

By AbhishekEdited By: Published: Mon, 15 Oct 2018 12:14 PM (IST)Updated: Mon, 15 Oct 2018 12:14 PM (IST)
गोरखधाम एक्सप्रेस के सामान्य कोच में नेपाल के यात्रियों से लूटपाट
गोरखधाम एक्सप्रेस के सामान्य कोच में नेपाल के यात्रियों से लूटपाट

कानपुर (जागरण संवाददाता)। ट्रेनों में लूटपाट की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं, इससे यात्रियों की सुरक्षा को लेकर रेलवे के दावे पर सवालिया निशान लग रहा है। अब गोरखधाम एक्सप्रेस में नेपाल के रहने वाले दो भाइयों को तीन बदमाशों ने मारपीट कर नकदी और सोने की चेन लूट लिया। पीडि़त ने कानपुर सेंट्रल स्टेशन पर जीआरपी थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

loksabha election banner

हिसार से गोरखपुर जा रही 12556 गोरखधाम एक्सप्रेस के साधारण कोच में नेपाल के पाल्या भुवन पोखडी डाडागाऊ मुकुल पाल्पा निवासी रेलम जिममाल व उनके चचेरे भाई नरेश जिममाल यात्रा कर रहे थे। दोनों भाई गोरखपुर जा रहे थे। कानपुर सेंट्रल रेलवे स्टेशन पर दोनों ने जीआरपी को बताया कि टुंडला के पास तीन बदमाश कोच के अंदर घुस आए। बदमाशों ने उन्हें डरा धमकाकर 77 हजार रुपये और सोने की चेन लूट ली। चलती ट्रेन में ही बदमाश फरार हो गए। इसके बाद कानपुर सेंट्रल स्टेशन पर ट्रेन रुकने पर घटना की जानकारी रेलवे पुलिस को दी। जीआरपी इंस्पेक्टर मोहन राय ने बताया कि पीडि़त की तहरीर पर अज्ञात लुटेरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। घटना टुंडला क्षेत्र में हुई है, इस लिए मामला जीआरपी टुंडला को हस्तांतरित किया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.