Move to Jagran APP

दरक गया प्यार का महल, नमरा के प्रेम-पत्रों में लिखी मिलीं ये बातें

नागेश्वर अपार्टमेंट में नमरा की अलमारी से पुलिस ने बरामद किए कई प्रेम पत्र और ग्रीटिंग।

By AbhishekEdited By: Published: Sat, 04 May 2019 12:54 PM (IST)Updated: Sat, 04 May 2019 12:54 PM (IST)
दरक गया प्यार का महल, नमरा के प्रेम-पत्रों में लिखी मिलीं ये बातें
दरक गया प्यार का महल, नमरा के प्रेम-पत्रों में लिखी मिलीं ये बातें

कानपुर, जेएनएन। शहर में कोचिंग संचालक मोहम्मद सहवान और नमरा की प्यार भरी दास्तां ने एक बार फिर सवाल खड़ा कर दिया है कि ऐसा क्या हुआ जो उनके बीच प्यार का महल दरक गया। सहवान और नमरा के बीच प्यार की निशानियां देखकर पुलिस भी बार-बार उलझ रही है कि घटना गुस्से में उठाया गया कदम था या फिर सोची समझी साजिश थी। हालांकि नमरा के लिखे प्रेम पत्रों में सहवान के प्रति अटूट प्यार नजर आया है।

loksabha election banner

सहेजकर रखी थी प्यार की निशानियां

अपार्टमेंट की तलाशी में पुलिस को नमरा की अलमारी से पति को लिखा प्रेमपत्र, सहवान की लिखी गई डायरी और दोनों के बीच प्यार की दास्तां कहते ग्रीटिंग व फोटो मिले। नमरा ने सहवान के प्रेम की एक-एक निशानी को सहेजकर रखा है। इसमें उसके द्वारा लिखे प्रेमपत्र-ग्रीटिंग ही नहीं शौहर से मिली चॉकलेट के खाली रैपर भी रखे थे। उसके कमरे में एक बैग व डिब्बे में ये सभी चीजें मिलीं। सहवान और नमरा दोनों ही एक-दूसरे से इतना प्यार करते थे कि अनबन होने पर ग्रीटिंग व पत्र से माफी मांगकर प्रेम का इजहार करते थे।

मरते दम तक मेरे साथ रहना...

पता नहीं मेरा भविष्य मेरे लिए क्या करेगा, लेकिन जिस तरह तुम मेरे साथ पेश आए....आज देखा मैं दुनिया की सबसे खुशनसीब लड़की हूं, तुम जब मुस्कुराते हो तो मेरे दिल की धड़कन रुक जाती है, मुझे नहीं पता, मैं अच्छी हूं कि नहीं, लेकिन मैं हमेशा कोशिश करूंगी कि तुम्हारे लिए सबसे अच्छी बनूं....मरते दम तक मेरे साथ रहना। नमरा ने अपने दिल के जज्बात और प्यार को लब्जों की शक्ल देकर सहवान को लिखे पत्र में रख दिया था।

पति के लिए लिखे गए ऐसे प्रेमपत्र को देखने के बाद पुलिस के सामने भी बड़ा सवाल खड़ा है कि दोनों के बीच आखिर ऐसा क्या हुआ जो प्यार का महल ढह गया और अंजाम हत्या और आत्महत्या तक पहुंच गया। घटना की असल वजह पता लगाने के लिए पुलिस हर बिंदु को खंगाल रही है क्योंकि सहवान के सुसाइड नोट में नमरा के उग्र्र और अभद्र व्यवहार की बात लिखी थी।

यह भी पढ़े : फ्लैट में पत्नी की हत्या के बाद कोचिंग संचालक ने की खुदकशी, क्या हो सकती वजह 

यह भी पढ़े : 20 करोड़ की मेहर पर किया था निकाह, उसकी हत्या के बाद बेसिन में धोया खून फिर बदले थे कपड़े 

यह भी पढ़े : हैलो..मैं सहवान बोल रहा हूं, अपनी पत्नी को मार डाला, शव फ्लैट में पड़ा है

यह भी पढ़े : सहवान-नमरा हत्याकांड में दो दिन बाद सामने आया ये सच, लग रहे ऐसे आरोप

यह भी पढ़े : सहवान-नमरा हत्याकांड : सुबह से क्यों बंद था मोबाइल, इससे पहले चार लोगों से क्या हुई थी बात

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.