Move to Jagran APP

फेसबुक पर प्रेम जाल में फंसा बिहार से युवती को होटल के कमरे में बुलाया, प्रेमी ने मास्क हटाया तो उड़ गए होश

फेसबुक पर प्रेम जाल में फंसाकर युवती को कानपुर बुलाया और बदनीयति से कोपरगंज स्थित होटल के कमरे में ले गया। उसने मास्क हटाया तो राज खुलते ही युवती ने हंगामा कर दिया और जानकारी पर बजरंगदल के कार्यकर्ता भी पहुंच गए।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Published: Sun, 20 Nov 2022 12:15 PM (IST)Updated: Sun, 20 Nov 2022 12:15 PM (IST)
फेसबुक पर प्रेम जाल में फंसा बिहार से युवती को होटल के कमरे में बुलाया, प्रेमी ने मास्क हटाया तो उड़ गए होश
फेसबुक पर युवत को प्रेम जाल में फंसाया। प्रतीकात्मक फोटो

कानपुर, जागरण संवाददाता। कलक्टरगंज थाने में शनिवार रात लव जिहाद का मामला सामने आया है। बिधून के पचास वर्षीय अधेड़ ने फेसबुक पर खुद को रईस युवक बताकर बिहार की 20 वर्षीय युवती को प्रेमजाल में फंसाकर कानपुर बुलाया और कोपरगंज के एक होटल में लेकर गया। उसके मास्क हटाते ही हकीकत सामने आई तो युवती के होश उड़ गए। उम्र व धर्म का भेद खुलने पर युवती ने हंगामा कर दिया और सूचना मिलते ही बजरंग दल के कार्यकर्ता पहुंच गए। पुलिस अधेड़ व युवती को हिरासत में लेकर थाने ले गई। 

loksabha election banner

होटल के कमरे में आते ही लाइट बंद करके की छेड़छाड़

यह घटना रात करीब दस बजे की है। कोपरगंज स्थित एक होटल में प्रेमी जोड़ा पहुंचा। प्रेमी ने मास्क लगा रखा था, जबकि युवती की उम्र 20 वर्ष के आसपास है। होटल के रिशेप्शन पर प्रेमी ने कमरा लिया। कमरे में जाते ही उसने बिजली बंद कर दी। इसके बाद वह युवती से छेड़छाड़ करने लगा। कमरे में आते ही तत्काल बिजली बंद करना युवती को समझ में नहीं आया और उसने बिजली जला दी। उजाला होते ही प्रेमी को देखकर उसके होश उड़ गए। उसके सामने 50 वर्षीय अधेड़ खड़ा था।

असलियत सामने आते ही युवती ने किया हंगामा

इसके बाद युवती ने हंगामा शुरू कर दिया। हंगामा बढ़ा तो होटल से ही किसी ने बजरंग दल को सूचना दे दी। साथ ही यूपी 112 पर भी सूचना दी। सूचना मिलते ही दर्जनों की संख्या में बजरंग दल के कार्यकर्ता मौके पर पहुंचे और हंगामा करने लगे। सूचना मिलने पर कलक्टरगंज पुलिस भी मौके पर पहुंची।

फेसबुक पर युवती को प्रेम जाल में फंसाया

पूछताछ में सामने आया कि पकड़े गए अधेड़ गैरधर्म का है, जो कि बिधून का रहने वाला है। वहीं, बिहार के मोतिहारी जिले की रहने वाली युवती ने बताया कि अधेड़ व्यक्ति से उसका संपर्क फेसबुक के जरिए हुआ था। फेसबुक पर उसने अपना नाम दिनेश शर्मा प्रदर्शित किया था। उसने उम्र 25 वर्ष बताई थी। फोटो भी किसी दूसरे युवक की लगाई थी।

महंगी कारों के बीच फोटो लगा खुद को दर्शाता था रईस

वह हमेशा खुद को मंहगी कारों के बीच खड़ा दिखाकर यह जताने की कोशिश करता था कि वह पैसे वाला है। इसी से वह प्रभावित हो गई और परिवार छोड़कर उससे मिलने कानपुर आ गई। एसीपी कलक्टरगंज टीबी सिंह ने बताया कि आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। युवती अपने स्वजन के आने का इंतजार कर रही है, जिसके बाद वह तहरीर देगी। तहरीर के अनुसार, मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.