Move to Jagran APP

कानपुर हिंसा : गिरफ्तारी से बचने को अपना हुलिया बदल रहे उपद्रवी, सैलून की दुकानों पर बढ़ी भीड़ Kanpur News

पहचाने जाने के डर कई फरार रिश्तेदारों के यहां ली शरण मोबाइल में फोटो लेकर सैलून दुकानों पर भी पुलिस रख रही नजर।

By AbhishekEdited By: Published: Wed, 25 Dec 2019 11:59 PM (IST)Updated: Thu, 26 Dec 2019 09:43 AM (IST)
कानपुर हिंसा : गिरफ्तारी से बचने को अपना हुलिया बदल रहे उपद्रवी, सैलून की दुकानों पर बढ़ी भीड़ Kanpur News
कानपुर हिंसा : गिरफ्तारी से बचने को अपना हुलिया बदल रहे उपद्रवी, सैलून की दुकानों पर बढ़ी भीड़ Kanpur News

कानपुर, जेएनएन। बाबूपुरवा और यतीमखाना उपद्रव में शामिल आरोपित पुलिस से बचने के लिए अपना हुलिया और हेयर स्टाइल बदलने में जुटे हैं। पुलिस की ओर से उपद्रवियों की फोटो सार्वजनिक होने के बाद बुधवार को चमनगंज, लाटूश रोड, बेकनगंज में तमाम सैलून की दुकानों पर भीड़ दिखी। हालांकि पुलिस भी अलर्ट रही और सिपाही सादे कपड़ों में मोबाइल पर फोटो लेकर आरोपितों की तलाश में जुटे रहे।

loksabha election banner

पुलिस ने 76 लोगों की तस्वीरें की हैं सार्वजनिक

मंगलवार सुबह पुलिस ने बाबूपुरवा और यतीमखाना उपद्रव में शामिल 76 आरोपितों की फोटो सार्वजनिक की थीं। इन तस्वीरों को यतीमखाना, सद्भावना चौक, बाबूपुरवा के चार राड चौराहा व कुछ अन्य स्थानों पर लगाया गया है। पुलिस ने इन उपद्रवियों की सूचना देने वाले को इनाम देने की भी घोषणा की है। फोटो प्रकाशित होने की बात पता लगते ही तमाम उपद्रवी फरार होकर रिश्तेदारों के यहां चले गए हैं। वहीं, कई ऐसे भी हैं, जो दाढ़ी बाल बनवाकर अपना लुक बदल रहे हैं। रायपुरवा के चर्चित सैलून में आम दिनों में करीब 50-70 लोग आते थे। बुधवार को यह संख्या सौ पार हो गई। वहां 107 लोग पहुंचे। सैलून संचालक का कहना है कि काम से फुर्सत नहीं मिली, इसलिए उपद्रवियों की फोटो नहीं देख पाए। कोई आएगा तो पुलिस को बताएंगे। इसी तरह लाटूश रोड की भी एक दुकान में बुधवार को भीड़ रही।

13 लोग हुए क्लीन सेव

दुकान में हेयर कटिंग कराने पहुंचे करीब 13 लोगों ने तो अपनी दाढ़ी और लंबे बाल हटवा दिए। वह क्लीन सेव हो गए। इसी तरह एक युवक ने अपने सिर के बाल हटवा दिए।

एक और कैमरे की फुटेज जारी

यतीमखाना में लगे एक और कैमरे की फुटेज और तस्वीरें बुधवार को एसपी पूर्वी राजकुमार अग्र्रवाल ने जारी कर दीं। इसमें करीब 500 से ज्यादा लोग नजर आ रहे हैं। इसमें से कई के हाथ में पत्थर हैं। उनकी तस्वीरें भी निकलवाई जा रही हैं।

इनका ये है कहना

उपद्रवियों को पकडऩे के लिए कई इलाकों में सादे कपड़ों में पुलिसकर्मी लगाए गए हैं। सैलूनों पर भी नजर रखी जा रही है। उन सभी को सीसीटीवी कैमरों से मिली उपद्रवियों की फोटो भी दी गई है।- सैफुद्दीन बेग, सीओ अनवरगंज  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.