Move to Jagran APP

Kanpur News: कानपुर में पूर्व पार्षद के फुफेरे भाई घर से बुलाकर मारी गोली, भाई ने के ख‍िलाफ दर्ज कराई FIR

सपा व‍िधायक इरफान के करीबी पूर्व पार्षद मन्‍नू के फुफेरे भाई की शुक्रवार देर रात घर से बुलाकर गोली मारकर हत्‍या कर दी गई। पुल‍िस ने बताया क‍ि रुपये के लेनदेन में हुए व‍िवाद के दौरान गोली मारी गई। वहीं भाई ने दो नामजद सहित चार पर मुकदमा कराया है।

By Jagran NewsEdited By: Prabhapunj MishraSat, 27 May 2023 11:48 AM (IST)
Kanpur News: कानपुर में पूर्व पार्षद के फुफेरे भाई घर से बुलाकर मारी गोली, भाई ने के ख‍िलाफ दर्ज कराई FIR
Kanpur Murder News: कानपुर में युवक की गोली मारकर हत्‍या

कानपुर, जागरण संवाददाता। सपा विधायक इरफान सोलंकी के सहयोगी पूर्व पार्षद मन्‍नू रहमान के फुफेरे भाई सैफ उर्फ भोलू की मृत्यु हो गई है। भोलू को शुक्रवार रात गोली मारकर घायल कर दिया गया था। पुलिस ने भोलू के भाई की तहरीर पर 2 को नामजद करते हुए 4 हमलावरों पर मुकदमा दर्ज कराया है.

परेड के अस्पताल रोड नवाब इब्राहिम का हाता था निवासी मोहम्मद सैफ उर्फ भोलू जबर परेड में हथेली पर रेडीमेड कपड़ों की दुकान लगाता था भोलू मूलगंज थाने का हिस्ट्रीशीटर भी है। परिवारवालों के मुताबिक शुक्रवार देर रात इलाके के सलमान काना ने भोलू जबर को मोहल्ले में रहने वाले सलमान को फोन करके बात कराने को कहा।

सलमान उसकी बात कराने पहुंचा तो सलमान काना ने उसे चौबे गोला के पास बुलाया। यहां पर हुई कहासुनी के बाद सलमान काना ने भोलू पर तमंचे से फायर कर दिया पेट में गोली लगने की वजह से भोलू को एलएलआर अस्पताल में भर्ती कराया गया . शुक्रवार देर रात करीब 3:00 बजे उपचार के दौरान भोलू की मृत्यु हो गई। डीसीपी पूर्वी रविंद्र कुमार ने बताया कि अब तक हुई जांच में पैसों के लेनदेन का मामला प्रकाश में आया है।

बताया जा रहा है कि सलमान काना को भोलू से बीस हजार रुपये लेने थे इससे विवाद में हत्या की वारदात हुई है। डीसीपी ने बताया कि भोलू के भाई शरील की तहरीर पर पुलिस ने रात में ही सलमान काना और अतीक समेत चार के खिलाफ हत्या के प्रयास की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया था मृत्यु के बाद इस मुकदमे को हत्या की धाराओं में तरमीम कर दिया गया है।