Move to Jagran APP

UP News: पत्नी से मारपीट कर रहे पति को अपहर्ता समझकर पीटा, दंपती भड़क गए; और कर दी उलटी पिटाई

कानपुर में देर रात घर लौट रहे दंपती में आपसी विवाद के बाद मारपीट शुरू हो गई। पति ने बीच सड़क पर ही पत्नी को पीटना शुरू कर दिया। ऐसा होता देख वहां मौजूद दो लोगों को लगा युवक महिला का अपहरण करने की कोशिश कर रहा है। उन्होंने महिला को बचाने के चक्कर में पति को पीट दिया ।

By ankur Shrivastava Edited By: Aysha SheikhSun, 07 Jan 2024 03:00 PM (IST)
UP News: पत्नी से मारपीट कर रहे पति को अपहर्ता समझकर पीटा, दंपती भड़क गए; और कर दी उलटी पिटाई

जागरण संवाददाता, कानपुर। बर्रा के मालवीय विहार में एक युवक को महिला की मदद करना चाचा-भतीजे को भारी पड़ गया। शुक्रवार देर रात घर लौट रहे दंपती में आपसी विवाद के बाद मारपीट शुरू हो गई। पति ने बीच सड़क पर ही पत्नी को पीटना शुरू कर दिया।

वहां रहने वाले चाचा-भतीजे ने अपहरण का मामला समझ लिया और महिला को बचाने के चक्कर में पति को पीट दिया। इससे दंपती भड़क गए और उन दोनों को ही पीटने लगे। मामला बर्रा थाने पहुंचा तो महिला ने युवक पर लूट का आरोप लगा हंगामा कर दिया। इस पर पुलिस ने महिला को छोड़ अन्य सभी के खिलाफ शांतिभंग की कर्रवाई की।

बर्रा चौकी प्रभारी ने क्या बताया

बर्रा चौकी प्रभारी शैलेंद्र सिंह ने बताया कि बर्रा विश्वबैंक जे ब्लाक निवासी ऋषभ कुमार गुप्ता पत्नी शिवानी के साथ घर लौट रहा था। इस बीच, मालवीय विहार में दोनों में विवाद हो गया। पति ने पत्नी को पीटना और घसीटना शुरू कर दिया।

हो-हल्ला सुन सामने रहने वाले रजत तिवारी उर्फ आदित्य और उनके चाचा राधारमण घर से निकले तो उन्होंने समझा कि महिला के अपहरण का प्रयास हो रहा है। दोनों महिला को बचाने पहुंचे और उसके पति को पीटने लगे। इस पर दंपती भड़क गया और उल्टा रजत और राधारमण को ही धुन दिया।

बाद में बर्रा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और सभी को थाने ले गई। वहां मामला दंपती विवाद निकला लेकिन महिला दोनों पर लूट का आरोप लगा दिया। थाना प्रभारी दिनेश सिंह बिष्ट ने बताया कि मारपीट हुई है। महिला को छोड़ बाकी सभी पर शांतिभंग की कार्रवाई की गई है।

ये भी पढ़ें -

Weather Update: कानपुर में बादलों की चादर ओढ़ सोता रहा सूरज, बढ़ी ठिठुरन; दिन-रात के तापमान का घटा अंतर

22 जनवरी को प्रसव कराना चाहती हैं महिलाएं, रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के दिन घर में किलकारी की चाह; क्या ऐसा है संभव