कानपुर, जागरण संवाददाता। गोविंदनगर थाना क्षेत्र के डांस क्लास में बच्चियों का अश्लील वीडियो बना उनसे रुपये वसूलने के आरोपित डांस टीचर के खिलाफ कोर्ट में चार्जशीट भेजने के लिए पुलिस को मोबाइल की फोरेंसिक रिपोर्ट का इंतजार है। रिपोर्ट जल्द मंगवाने के लिए पुलिस लखनऊ लैब में पत्र भेजेगी।

गोविंदनगर थाना क्षेत्र की महिला की 13 वर्षीय बेटी गुजैनी स्थित डांस क्लासेस जाती थी, जहां डांस सिखाने वाले टीचर दबौली निवासी आर्यन उर्फ हिमांशु सोनी ने उसके साथ अश्लील हरकतें व कुकर्म किया था। आरोपित ने उसका अश्लील वीडियो बनाया और उसे वायरल करने की धमकी देकर करीब 20 हजार रुपये भी ऐंठ लिए। बच्ची ने घर से रुपये चोरी कर उसे दिए थे। रुपये गायब होने की शिकायत पर जब पुलिस और जब क्राइम ब्रांच ने जांच पड़ताल की तो पता चला कि दबौली निवासी एक युवक के खाते में बच्ची ने अपने पिता के ही ई-वायलेट से रकम ट्रांसफर की थी। पूछताछ करने पर बच्ची ने पूरी घटना स्वजन और पुलिस को बताई। पुलिस ने आरोपित टीचर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था, लेकिन अब तक चार्जशीट कोर्ट मेंं नहीं भेज सकी।

 गोविंदनगर  थाना प्रभारी रोहित मिश्रा ने बताया कि आरोपित के पास से एक मोबाइल बरामद हुआ था, जिसमें 13 वर्षीय पीडि़ता सहित तीन बच्चियों के 14 अश्लील वीडियो मिले थे। दो अन्य बच्चियों के 161 के बयान दर्ज कर लिए गए, लेकिन आरोपित ने कहीं, अन्य किसी और का वीडियो तो नहीं बनाया। इसकी जांच के लिए मोबाइल फोरेंसिक जांच के लिए लखनऊ लैब भेजा। उसकी रिपोर्ट का इंतजार है। उसके बाद ही चार्जशीट कोर्ट में भेजी जाएगी। लैब से रिपोर्ट मंगवाने के लिए पत्र भेजा जा रहा है। 

Edited By: Abhishek Verma