Move to Jagran APP

आइबी अफसर के भाई ने लगाई फांसी, पुलिस की जांच में कारण अभी स्पष्ट नहीं Kanpur News

घटना के समय दूसरे कमरे में मां सो रही थी और पिता शास्त्रीनगर स्थित दूसरे घर पर थे।

By AbhishekEdited By: Published: Tue, 28 Jan 2020 11:43 AM (IST)Updated: Tue, 28 Jan 2020 11:43 AM (IST)
आइबी अफसर के भाई ने लगाई फांसी, पुलिस की जांच में कारण अभी स्पष्ट नहीं Kanpur News
आइबी अफसर के भाई ने लगाई फांसी, पुलिस की जांच में कारण अभी स्पष्ट नहीं Kanpur News

कानपुर, जेएनएन। चंडीगढ़ में तैनात आइबी अधिकारी के भाई ने नजीराबाद की नेहरू नगर कॉलोनी स्थित घर में फांसी लगाकर जान दे दी। घटना के बाद घर में कोहराम मच गया, हालांकि अभी तक परिवार वाले खुदकशी को लेकर कोई कारण स्पष्ट नहीं कर सके हैं। पुलिस ने घटना की छानबीन शुरू की है। घटना के समय पास ही कमरे में मां सो रही थीं लेकिन वह बेटे की खुदकशी से अंजान रहीं और सुबह जानकारी हो सकी।

loksabha election banner

मानसिक तनाव में था युवक

नेहरूनगर में प्राथमिक स्कूल के पास रहने वाले सुरेंद्र कुमार कचहरी में पेशकार पद से रिटायर हुए थे। उनकी बेटी शालू चंडीगढ़ आइबी (इंटेलिजेंस ब्यूरो) में तैनात हैं। रिश्तेदारों ने बताया कि इकलौता 32 वर्षीय बेटा अश्विनी कुमार उर्फ सनी कई दिन से मानसिक तनाव में था। रविवार को पिता शास्त्रीनगर स्थित अपने दूसरे मकान में थे। घर पर मां अपने कमरे में आराम कर रही थीं।

भाई का शव देख बेहाल हुईं आइबी अधिकारी

रात में किसी समय अश्विनी ने दूसरे कमरे में मां की साड़ी को फंदा बनाकर फांसी लगा ली। मां सोकर उठीं और बेटे को जगाने पहुंचीं तो शव देख चीख पड़ीं। अश्विनी की बहन शालू रविवार देर शाम कानपुर आईं और शव देख बेहाल हो गईं। सोमवार को शव का पोस्टमार्टम कराया गया। इसके बाद अंतिम संस्कार हुआ। थाना प्रभारी मनोज रघुवंशी ने बताया कि आत्महत्या के कारणों का पता नहीं लग पाया है। स्वजन ने भी कोई जानकारी नहीं दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.