Move to Jagran APP

कानपुर की जाजमऊ पुलिस चौकी में तोडफ़ोड़ करने पर 50 पर मुकदमा, कार की टक्कर से टेंपो चालक की मौत का मामला

जाजमऊ के तिवारीपुर निवासी 46 वर्षीय विक्रम चालक जितेंद्र पाल को रविवार रात तेल मिल चौराहे स्थित पेट्रोल पंप के पास तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी थी। हादसे के बाद कार चालक गंभीर रूप से घायल जितेंद्र को निजी अस्पताल में भर्ती कराकर भाग गया था।

By Shaswat GuptaEdited By: Published: Thu, 13 Jan 2022 10:40 AM (IST)Updated: Thu, 13 Jan 2022 01:46 PM (IST)
कानपुर की जाजमऊ पुलिस चौकी में तोडफ़ोड़ करने पर 50 पर मुकदमा, कार की टक्कर से टेंपो चालक की मौत का मामला
मुकदमा दर्ज कराए जाने की खबर से संबंधित प्रतीकात्मक फोटो।

कानपुर, जागरण संवाददाता। चकेरी में सड़क हादसे में विक्रम चालक की मौत के बाद स्वजनों द्वारा जाजमऊ चौकी में घुसकर तोडफ़ोड़ करने और कानपुर लखनऊ हाईवें पर जाम लगाने के मामले में पुलिस ने मृतक के स्वजनों व अज्ञात समेत 50 लोगों पर मुकदमा दर्ज किया। इस मामले में मृतक के स्वनजों ने जाजमऊ चौकी प्रभारी सुखराम रावत पर लापरवाही का आरोप लगाकर हंगामा किया था। 

loksabha election banner

जाजमऊ के तिवारीपुर निवासी 46 वर्षीय विक्रम चालक जितेंद्र पाल को रविवार रात तेल मिल चौराहे स्थित पेट्रोल पंप के पास तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी थी। हादसे के बाद कार चालक गंभीर रूप से घायल जितेंद्र को निजी अस्पताल में भर्ती कराकर भाग गया था। जिसके बाद अस्पताल प्रबंधन ने पुलिस को हादसे की जानकारी देकर  घायल को एलएलआर अस्पताल (हैलट) में भर्ती कराया था। जहां मंगलवार सुबह उपचार के दौरान जितेंद्र की मौत हो गई थी। जिसके बाद स्वजनों ने पुलिस पर लापरवाही बरतने और हादसे की जानकारी नहीं देने का आरोप लगाया था। साथ ही पोस्टमार्टम प्रक्रिया के बाद स्वजन रिश्तेदारों व क्षेत्रीय लोगों के साथ शव लेकर जाजमऊ चौकी पहुंचे थे। इस दौरान आक्रोशित स्वजनों ने जाजमऊ चौकी में घुसकर तोडफ़ोड़ की और कानपुर लखनऊ हाइवे पर जाम लगा दिया था। मौकें पर पहुंची एसीपी कैंट मृगांक शेखर पाठक व थाना प्रभारी मधुर मिश्रा ने आक्रोशित स्वजनों को शांत कराया था। थाना प्रभारी मधुर मिश्रा ने बताया कि जाजमऊ चौकी में तोडफ़ोड़ करने और रोड जाम करने के कारण जाजमऊ चौकी प्रभारी सुखराम रावत की तहरीर पर मृतक के स्वजनों और अज्ञात समेत 50 लोगों पर सरकारी सम्पत्ति को क्षतिग्रस्त करने, महामारी अधिनियम व अनावश्यक भीड़ लगाकर आम जनमानस को परेशान करने की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.