कानपुर, [जागरण स्पेशल]। मेरी एथलेटिक्स में बेहद रुचि रही है। हालांकि यह भाग्य का ही खेल था, कि मैं एक अभिनेत्री बनी। इस इंडस्ट्री में मुझे अभी बहुत कुछ सीखना है। शुक्रवार को यह बातें 'ये थप्पड़' फिल्म में अहम भूमिका निभाने वाली व ये रिश्ता क्या कहलाता फेम अभिनेत्री निधि उत्तम ने कहीं। वह दैनिक जागरण के फेसबुक लाइव पर संगिनी सदस्यों व अपने प्रशंसकों संग संवाद कर रही थीं।

लॉकडाउन में कर रही हूं घर के काम

जैसे ही उन्होंने कहा कि मैं कानपुर से ही हूं, यहां कई सालों तक रहीं हूं और 12वीं की पढ़ाई सैंट मैरीज कांवेंट से की है। इसके बाद तो कमेंट््स करने वालों की कतार सी लग गई। निधि भी अपनी बातें करते-करते सभी का नाम ले रही थीं। आप लॉकडाउन में क्या कर रही हैं, एक प्रशंसक के इस सवाल के जवाब में निधि ने बताया कि वह मुंबई स्थित मकान में पति व छोटी बहन के साथ घर के काम कर रही हैं। खाना बना रही हैं, साफ-सफाई कर रही हैं। आपका नया शो, या नई फिल्म कब देखने को मिलेगी? निधि ने कहा कि फिलहाल लॉकडाउन के चलते शूङ्क्षटग वैसे नहीं हो पा रही है, जैसे होती है। फिर भी, घर पर ही एड फिल्म शूट हो रहे हैं। जल्द ही सभी दर्शक नया सीरियल देख पाएंगे। उन्होंने कहा कि अगर टीवी न हो, फिल्में न बनें और शो न तैयार हों तो चार-चार लॉकडाउन में कैसे सभी का समय बीतता, यह सोचने वाली बात है।

स्वास्थ्य कर्मियों व जिला प्रशासन की तारीफ की

शहर में जिस तरह कोरोना पीडि़तों की हालत में सुधार आया, उसे लेकर निधि ने स्वास्थ्यकर्मियों, जिला प्रशासन की प्रशंसा की। काजोल व श्रीदेवी को निधि ने जहां अपनी पसंदीदा अभिनेत्री बताया, वहीं आम को पसंदीदा फल। निधि ने कहा कि उन्हें अक्षय कुमार के साथ काम करना है। अपने लॉकडाउन सांग- बाहर न जाना घर में ही रहना... को भी उन्होंने सभी से सुनने के लिए कहा। इसके लिए बाकायदा हुकस्टेप करके दिखाया और अपने फेसबुक पेज पर शेयर करने के लिए कहा। लग जा गले, कि फिर ये हसीं रात हो न हो... गाने को गुनगुनाकर उन्होंने अपनी बात खत्म की।  

Posted By: Abhishek Agnihotri

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस