Move to Jagran APP

Amroha: प्रेमिका संग गजरौली की सड़कों पर घूम रहा था पति, पत्नी ने पकड़ा तो जुट गई भीड़, दगा दे गया डायल 112

Amroha News In Hindi नहीं मिला 112 डायल नंबर आरोपित के खिलाफ गढ़ में दर्ज हैं गोकशी के केस। भीड़ के सामने रोती रही पत्नी। प्रेमिका भी हो गई फरार। पुलिस कर रही शिकायत दर्ज करने का इंतजार।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek SaxenaPublished: Wed, 25 Jan 2023 10:41 AM (IST)Updated: Wed, 25 Jan 2023 10:41 AM (IST)
Amroha: प्रेमिका संग गजरौली की सड़कों पर घूम रहा था पति, पत्नी ने पकड़ा तो जुट गई भीड़, दगा दे गया डायल 112
Amorha News: गजरौला में पत्नी ने प्रेमिका के साथ पकड़ा पति, भीड़ को गच्चा देकर हुआ फरार।

अमरोहा, जागरण टीम। गजरौला में एक पत्नी ने अपने पति को प्रेमिका के साथ पकड़ लिया। शोर-शराबा होने पर काफी संख्या में लोगों की भीड़ जुट गई। भीड़ जुटने के बाद भी आरोपित पति गच्चा देकर फरार हो गया। इससे काफी देर तक हंगामे का माहौल बना रहा। पत्नी के मुताबिक आरोपित पति के खिलाफ हापुड़ के गढ़मुक्तेश्वर थाने में गोकुशी की कई प्राथमिकी दर्ज हैं।

loksabha election banner

रेल ओवरब्रिज के नीचे पकड़ा पति

मामला बुधवार की सुबह का है। हापुड़ के थाना गढ़मुक्तेश्वर क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने अपने पति को प्रेमिका के साथ गजरौला में रेलवे ओवरब्रिज के नीचे पकड़ लिया। शोर शराबा होने पर यहां पर काफी संख्या में लोगों की भीड़ जुट गई। प्रेमिका भी यहां से खिसक गई जबकि आरोपित पति भीड़ के चंगुल में रहा। मौजूद लोग पुलिस को बुलाने के लिए फोन करने लगे और इसी बीच आरोपित पति भी चकमा देकर फरार हो गया। लोगों ने उसका पीछा भी किया लेकिन, वह भागने में कामयाब रहा। इसके बाद पीड़िता पत्नी भीड़ के सामने रोती बिलखती रही।

ये भी पढ़ें...

Vrindavan में शाम से बाहरी वाहनों का प्रवेश प्रतिबंधित, बांकेबिहारी मंदिर में आएंगे लाखों भक्त, ये है पार्किंग

ये भी पढ़ें...

Bank Holidays In Agra: जल्दी निपटा लें काम, आगामी सात में दो दिन खुलेंगे बैंक, इन तारीखों को रहेगा अवकाश

गोकशी के केस हैं दर्ज

पीड़िता पत्नी के मुताबिक आरोपित पति के खिलाफ हापुड़ के गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली में गोकशी के कई केस दर्ज हैं। हाल ही में वह जेल से छूटकर आया है। प्रभारी निरीक्षक अरिहंत सिद्धार्थ ने बताया कि इस तरह का कोई मामला फिलहाल संज्ञान में नहीं आया है। शिकायत मिलने पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.