जागरण संवाददाता, जौनपुर: जफराबाद-मड़ियाहूं रेलवे लाइन के मध्य हो रहे ट्रैक मरम्मत कार्य की वजह से पैंसेजर व इंटरसिटी को रद करने के साथ ही चार एक्सप्रेस ट्रेनों को जौनपुर जंक्शन की बजाय शाहगंज के रास्ते डॉयवर्ट किया गया है। रविवार से संचालन सामान्य होने की बात कही जा रही है।

ट्रेनों के कैंसिल होने से यात्रियों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। अधिकतर यात्रियों को स्टेशन पहुंचने के बाद ट्रेनों के रद अथवा डॉयवर्ट होने की जानकारी मिल रही है। मुंबई को जाने वाली सुहेलदेव एक्सप्रेस अप व डाऊन को शाहगंज के रास्ते भेजा जा रहा है। शुक्रवार को जौनपुर जंक्शन पर यात्री संबंधित ट्रेनों के बारे में पूछताछ करते रहे। ट्रेन की प्रतीक्षा कर रहे प्रवीण तिवारी ने कहा कि आस-पास नोटिस नहीं लगाया गया। उन्होंने कहा कि एलांउसमेंट नहीं करने की वजह से भी अधिकतर यात्रियों को ट्रेन रद्द अथवा डॉयवर्ट होने की जानकारी नहीं मिल सकी, जो गलत है।

.....

कैंसिल ट्रेनें

.....

रायबरेली-जौनपुर इंटरसिटी

प्रयाग-जौनपुर पैसेंजर

जौनपुर-प्रयाग पैसेंजर

इलाहाबाद-जौनपुर पैसेंजर

जौनपुर-इलाहाबाद पैसेंजर

....

डायवर्ट की गई ट्रेनें

एएमएच- एलटीटी एक्सप्रेस

गोदान एक्सप्रेस

आनंद विहार जीसीटी एक्सप्रेस

जीसीटी-आनंद विहार एक्सप्रेस

.....

ट्रैक मरम्मत की वजह से कुछ ट्रेनों को डॉयवर्ट व कैंसिल किया गया है। शनिवार रात तक कार्य पूरा हो जाएगा। यात्रियों की सुविधा को देखते हुए टिकट कैंसिलेशन पर रिफंड की व्यवस्था कराई गई है। रविवार से ट्रेनों का संचालन सामान्य कर दिया जाएगा।

अर¨वद कुमार ¨सह, स्टेशन अधीक्षक, जौनपुर जंक्शन

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021