Move to Jagran APP

Lok Sabha Election : अखिलेश यादव बोले- भाजपा अगर आई तो पुलिस की नौकरी केवल 3 साल की रह जाएगी, खाकी वर्दी वाले...

Akhilesh Yadav in Hathras पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने कहा कि खाकी वर्दी वाले अन्याय कर रहे हैं। इन्हें बता देते हैं कि अभी फौज की नौकरी चार साल की है अगर दोबारा भाजपा आई तो पुलिस की नौकरी तीन साल कर कर देंगे। किसी को पता था कि अग्निवीर के हक को यह मारेंगे। ट्रेन एयरपोर्ट बंदरगाह सब बिक गए हैं।

By Jagran News Edited By: Mohammed Ammar Mon, 29 Apr 2024 03:27 PM (IST)
अखिलेश यादव बोले- भाजपा अगर आई तो पुलिस की नौकरी केवल 3 साल की रह जाएगी ( फाइल फोटो)

अलीगढ़, जागरण संवाददाता। सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने हाथरस के सिकंदराराऊ पहुंचकर जनसभा की। इस दौरान उन्होंने भाजपा पर जमकर निशाना साधा। अखिलेश यादव ने महंगाई और बेरोजगारी पर भाजपा को घेरा। उन्होंने कहा कि देश में लगातार बेरोजगारी बढ़ रही है। 

भाजपा ने की युवाओं की जिंदगी खराब : अखिलेश

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने भाजपा पर युवाओं की एक तिहाई जिंदगी खराब करने का आरोप लगाया है। हाथरस के सिकंदराराऊ में आयोजित सभा में उन्होंने कहा नौकरी नहीं मिल रही हैं। पेपर लीक हो रहे हैं। ये कैसी सरकार है जो अपने लीकेज नहीं रोक पा रही। सपा सरकार बनने पर तीस लाख रिक्त पद भरे जाएंगे। अग्निीवीर वाली आधी नौकरी खत्म की जाएगी। 

पुलिस की नौकरी रह जाएगी केवल तीन साल की : अखिलेश

पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने कहा कि खाकी वर्दी वाले अन्याय कर रहे हैं। इन्हें बता देते हैं कि अभी फौज की नौकरी चार साल की है, अगर दोबारा भाजपा आई तो पुलिस की नौकरी तीन साल कर कर देंगे। किसी को पता था कि अग्निवीर के हक को यह मारेंगे। ट्रेन, एयरपोर्ट, बंदरगाह सब बिक गए हैं।

जब ये सब हो सकता है तो खाकी वालों की नौकरी भी तीन साल की हो सकती है। सपा ने एंबुलेंस चलाई, भाजपा ने खराब कर दी। सौ नंबर गाड़ी को 112 कर दिया। अपना नंबर बढ़ा दिया। पुलिस को लगा कि उन्हें भी वसूली बढ़ानी चाहिए। भाजपा के कार्यकाल में महंगाई बढ़ी है। हमने लैपटाॅप बांटे वो आज भी चल रहे हैं।