Move to Jagran APP

Hapur Crime: युवक पर जानलेवा हमला कर की लूटपाट, बाइक में लगाई आग

बाइक पर सवार होकर घर लौट रहे एक युवक पर थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के गांव भीकनपुर-अयादनगर मार्ग पर चार बदमाशों ने हमला कर लहूलुहान कर दिया। बदमाशों ने पीड़ित से हजारों रुपये लूट लिए और बाइक में आग लगा दी।

By Jagran NewsEdited By: GeetarjunPublished: Sun, 08 Jan 2023 10:42 PM (IST)Updated: Sun, 08 Jan 2023 10:42 PM (IST)
Hapur Crime: युवक पर जानलेवा हमला कर की लूटपाट, बाइक में लगाई आग
युवक पर जानलेवा हमला कर की लूटपाट, बाइक में लगाई आग

हापुड़, जागरण संवाददाता। बाइक पर सवार होकर घर लौट रहे एक युवक पर थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के गांव भीकनपुर-अयादनगर मार्ग पर चार बदमाशों ने हमला कर लहूलुहान कर दिया। बदमाशों ने पीड़ित से हजारों रुपये लूट लिए और बाइक में आग लगा दी। इस दौरान वहां से गुजर रहे कुछ राहगीरों ने घटना का वीडियो बनाते हुए दो बदमाशों को दबोच लिया।

loksabha election banner

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को अस्पताल भिजवाया और दो बदमाशों को गिरफ्तार कर थाने लौट गई। पीड़ित पक्ष की तहरीर पर चार बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की जा रही है।

पुलिस में दी तहरीर में गांव कनिया कल्याणपुर के रहने वाले राहुल ने बताया कि रविवार को वह अपनी बहन को बाइक पर बैठाकर उसकी ससुराल गांव भीकनपुर छोड़ने गया था। देर रात वह घर वापस लौट रहा था। गांव भीकनपुर-अयादनगर मार्ग पर पहुंचने पर सड़के के बीच में बैठे चार बदमाशों ने उसे जबरन रोक लिया।

बदमाश शराब के नशे में धुत थे। विरोध करने पर बदमाशों ने पीड़ित को बाइक से नीचे गिरा दिया और लात-घूंसों के साथ बेरहमी से पीटा। डंडें से वार कर युवक की हत्या का भी प्रयास किया। इतना ही नहीं बदमाशों ने पीड़ित की जेब में रखे हजारों रुपये भी लूट लिए।

इसके बाद बदमाशों ने बाइक में आग लगा दी। पीड़ित के शोर मचाने पर वहां से गुजर रहे कुछ राहगीर मौके पर पहुंचे। जिन्हें देखकर बदमाशों ने फरार होने का प्रयास किया। लेकिन, पुलिस ने दो बदमाशों को दबोच लिया। जबकि, दो बदमाश मौके से फरार हो गए।

थाना बाबूगढ़ प्रभारी निरीक्षक विनोद पांडेय ने बताया कि चार बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की जा रही है। घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत में सुधार बताया जा रहा है। जल्द ही फरार बदमाशों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.