Move to Jagran APP

'चौखट पर आई बारात तो दूल्हा-दुल्हन को...', 15 जुलाई को शादी से पहले पूरे गांव में क्यों बना दहशत का माहौल?

यूपी के हापुड़ में एक युवक एक गांव की युवती को बार-बार कॉल करके धमकी दे रहा है। आरोपित ने कॉल करके कहा कि अगर किसी और से शादी की तो घर की चौखट से डोली की जगह अर्थी उठेगी। उसने धमकी दी है कि अगर बरात आई तो दूल्हा और दुल्हन दोनों को गोली मार दूंगा। पढ़िए आखिर पूरा मामला क्या है?

By Jagran News Edited By: Kapil Kumar Thu, 11 Jul 2024 06:55 PM (IST)
हापुड़ में शादी से पहले एक युवती को दी जान से मारने की धमकी। (सांकेतिक तस्वीर)

केशव त्यागी, हापुड़। अगर... घर की चौखट पर बारात आई तो दूल्हा-दुल्हन को गोली से उड़ा दूंगा। डोली की जगह दूल्हा-दुल्हन की अर्थी उठेगी। यह धमकी एक आरोपित नए-नए नंबरों से कॉल करके सिंभावली के एक गांव की युवती को दे रहा है।

बताया गया कि 15 जुलाई को उसकी शादी होनी है। ऐसे में भयभीत युवती ने थाने में तहरीर देकर सुरक्षा की गुहार लगाई है। दूसरी तरफ युवती का पूरा परिवार आरोपित की धमकी से भय के माहौल में जीने को मजबूर है।

15 जुलाई को होनी है युवती की शादी

थाने में दी तहरीर में थाना सिंभावली क्षेत्र के एक गांव की युवती ने बताया कि कुछ दिन पहले उसकी शादी हापुड़ के ही एक गांव के युवक से तय हुई थी। उसकी गोद भराई व अन्य रस्म भी हो चुकी है। 15 जुलाई को शादी होनी तय हुई है। ऐसे में पीड़िता व उसका परिवार शादी की तैयारियों में जुटा है।

वहीं, कुछ दिनों से एक युवक नए-नए नंबरों से कॉल कर पीड़िता को धमकी दे रहा है। आरोपित ने धमकी दी कि अगर, शादी की तो वह पीड़िता व उसके होने वाले पति को गोली से उड़ा देगा।

आरोपित बार-बार दे रहा है धमकी

शुरुआत में पीड़िता ने आरोपित को मानसिक रूप से विकृत समझ कर उसकी बातों को अनदेखा कर दिया लेकिन, अब वह बार-बार कॉल कर पीड़िता को धमका रहा है। ऐसे में उसकी शादी को लेकर पीड़िता काफी डरी हुई है।

एएसपी राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि संबंधित थाना पुलिस को मामले की जांच कर कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए हैं। मोबाइल नंबर के जरिए आरोपित का पता कर जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।