Move to Jagran APP

Hamirpur News: हमीरपुर में पुलिस चौकी के सामने ड्यूटी कर रहे सिपाही को वाहन ने मारी टक्‍कर, दर्दनाक मौत

Hamirpur News यूपी के हमीरपुर में शन‍िवार सुबह अज्ञात वाहन की टक्‍कर से पुल‍िस चौकी के सामने स‍िपाही की हादसे में मौत हो गई। घटना की सूचना उसके स्‍वजनों को दी गई। बेटे की मौत की खबर सुनते ही घर में कोहराम मच गया।

By Jagran NewsEdited By: Prabhapunj MishraSat, 27 May 2023 10:12 AM (IST)
Hamirpur News: हमीरपुर में पुलिस चौकी के सामने ड्यूटी कर रहे सिपाही को वाहन ने मारी टक्‍कर, दर्दनाक मौत
Hamirpur News: स‍िपाही सर्वेश कुमार हमीरपुर में था तैनात

हमीरपुर, जेएनएन। भरुआ सुमेरपुर में फैक्ट्री एरिया चौकी के सामने ड्यूटी कर रहे सिपाही को अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल अवस्था में उसे प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। जहां से सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया।

हालत नाजुक होने पर उसे कानपुर रेफर किया गया। जहां एलएलआर अस्पताल में इलाज के दौरान शनिवार सुबह सात बजे उसकी मौत हो गई। जौनपुर जनपद के सिकरारा थानाक्षेत्र के चौरा मोहनदास गांव निवासी 27 वर्षीय सर्वेश कुमार पाल पुत्र हरीनाथ पाल पुलिस ट्रेनिंग के बाद वर्ष 2018 में पहली तैनाती हमीरपुर के सुमेरपुर थाने के फैक्ट्री एरिया चौकी में मिली थी।

फैक्ट्री एरिया चौकी इंचार्ज राहुल मिश्रा ने बताया कि शुक्रवार की रात करीब एक बजे वह चौकी के सामने ही ड्यूटी दे रहा था। यहां किसी अज्ञात वाहन ने उसे टक्कर मारी दी। उपचार के दौरान कानपुर में शनिवार सुबह सात बजे उसकी मौत हो गई। सिपाही अविवाहित था।