Move to Jagran APP

गोरखपुर में हादसा, चार बाइकों की आमने-सामने हुई जोरदार टक्कर, महिला समेत दो की मौत, छल लोग घायल

जिले में अलग-अलग हुए हादसे में किसी भी बाइक सवार ने हेलमेट नहीं लगाया था। जिससे चारों बाइकों की टक्कर में सभी लोग बुरी तरह चोटिल हुए। दो लोगों ने दम तोड़ दिया। वहीं सिर में चोट लगने से गंभीर रूप से घायल एक युवक पीजीआइ लखनऊ रेफर किया गया।

By Jagran NewsEdited By: Pragati ChandPublished: Thu, 27 Apr 2023 11:56 AM (IST)Updated: Thu, 27 Apr 2023 11:56 AM (IST)
चार बाइकों की टक्कर में दो की मौत। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

गोरखपुर, जागरण संवाददाता। गोरखपुर जिले में अलग-अलग जगहों पर चार बाइकों की आमने सामने हुई टक्कर में महिला समेत दो की मौत हो गई। वहीं बाइक पर सवार छह लोग घायल हो गए। इसमें एक युवक के सिर में गंभीर रूप से चोट लगने पर बीआरडी मेडिकल कॉलेज के डॉक्टरों ने पीजीआइ लखनऊ रेफर कर दिया है। अन्य का उपचार सीएचसी व सदर अस्पताल में चल रहा है। बताया जा रहा है कि किसी भी बाइक सवार ने हेलमेट नहीं लगाया था।

loksabha election banner

यह है पूरा मामला

हरपुर बुदहट संवाददाता के अुनसार मदरिया के रहने वाले पिंटू किसी कार्य से बाइक से रानीडीह जा रहे थे। सोनबरसा-रानीडीह मार्ग पर सामने से आ रहे बाइक सवार रानीडीह निवासी सचिन से आमने-सामने टक्कर हो गई। दोनों बाइक सवार बुरी तरह से घायल हो गए। हेलमेट नहीं लगाने के चलते उनके सिर में भी गंभीर चोटें आईं। आसपास के लोगों के सहयोग से स्वजन जिला अस्पताल ले गए। वहां से बीआरडी मेडिकल कॉलेज ले जाया गया। वहां डाक्टर ने पिंटू को मृत घोषित कर दिया। सचिन को स्वजन डॉक्टर की सलाह पर पीजीआइ लखनऊ लेकर चले गये।

ऐसे हुआ हादसा

कैंपियरगंज संवाददाता के अुनसार क्षेत्र के बलुआ गांव निवासी उर्मिला देवी उपचार कराकर दो बेटों अखिलेश व नितेश के साथ बाइक से घर जा रही थी। खड़खड़िया मार्ग पर सोनौरा गांव के समीप सामने से आ रहे एक बाइक पर सवार संतकबीरनगर जिले के मेहदावल के साड़े गांव निवासी जितेन्द्र, अरविंद व चिकनी निवासी इजहार से आमने-सामने टक्कर हो गई। टक्कर तेज होने के कारण मौके पर ही उर्मीला की मृत्यु हो गई। दोनों बेटों समेत दूसरे बाइक सवार तीनों युवकों को गंभीर चोटें आई हैं। इसमें नितेश की हालत गंभीर है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.