Move to Jagran APP

मौसेरे भाई की चाकू मारकर हत्या

दोनों के बीच पूर्व में हुए विवाद को लेकर घटना की चर्चा हो रही है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 20 May 2022 11:35 PM (IST)Updated: Fri, 20 May 2022 11:35 PM (IST)
मौसेरे भाई की चाकू मारकर हत्या
मौसेरे भाई की चाकू मारकर हत्या

संतकबीर नगर: एक नाबालिग ने अपने ही मौसेरे भाई की चाकू मारकर हत्या कर दी। दोनों के बीच पूर्व में हुए विवाद को लेकर घटना की चर्चा हो रही है। दोनों भाई अपने मामा की शादी में शामिल होने के लिए मेंहदावल क्षेत्र के बढ़या खैरहवा में आए थे।

loksabha election banner

महराजगंज जनपद के फरेंदा थाना क्षेत्र के जंगल जोगियाबारी का 17 वर्षीय किशोर और उसी क्षेत्र के रतनपुर खुर्द का 26 वर्षीय आकाश मौसेरे भाई थे। दोनों 18 मई को शादी समारोह में शामिल होने मामा राजेश गुप्ता के घर आए थे। शुक्रवार दोपहर 12 बजे पूर्व में हुए विवाद को लेकर किशोर और आकाश में कहासुनी होने लगी। जिस पर किशोर ने चाकू निकालकर आकाश पर हमला बोल दिया। इससे आकाश गंभीर रूप से घायल हो गया। परिवार के लोग घायल आकाश को उपचार के लिए गोरखपुर मेडिकल कालेज ले जाने लगे। रास्ते में ही आकाश की मौत हो गई। आकाश के पिता रामहित ने किशोर व उनके पिता विध्याचल के विरुद्ध हत्या की तहरीर मेंहदावल पुलिस को दी है। चर्चा है कि बीते 18 मई को शादी समारोह के दौरान डीजे बजाने को लेकर दोनों युवकों में विवाद हुआ था। जिसको लेकर शुक्रवार को घटना घटी है। आरोपित किशोर व उसके पिता विध्याचल के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज किया गया है। मौके पर शांति व्यवस्था कायम है। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

जयवर्धन सिंह, प्रभारी निरीक्षक, मेंहदावल। ट्रक ने बाइक को मारी ठोकर, किशोर की मृत्यु

संतकबीर नगर: दानोकुइयां में एक बाइक सवार को शुक्रवार की सुबह करीब 10 बजे बालू लदी ट्रक ने ठोकर मार दी। घटना में किशोर की मृत्यु हो गई और बाइक सवार दूसरा व्यक्ति घायल हो गया।

दुधारा के दानोकुइंया के पंचराम शर्मा 16 वर्षीय नाती अभय कुमार के साथ बाइक से पंचर जोड़ने की दुकान पर जा रहे थे। दानोकुइयां कस्बे से वह जैसे ही आगे बढ़े कि सामने से आ रही तेज रफ्तार बालू लदी ट्रक ने ठोकर मार दी। पीछे बैठे अभय कुमार सड़क से दूर छिटककर गिरे और मौके पर ही उनकी मुत्यु हो गई। पंचराम भी घायल हो गए। थानाध्यक्ष सर्वेश राय ने बताया कि घटना के बाद ट्रक चालक फरार हो गया। ट्रक को कब्जे में ले लिया है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.