Move to Jagran APP

Gorakhpur Road Accident: हादसों में व्यवसायी समेत दो की मौत, दो घायल, जानें- कैसे हुआ हादसा

संतकबीरनगर में शादी में शामिल होकर दोस्त के साथ बाइक से घर लौट रहे व्यवसायी थे। इसी दौरान खड़ी डंफर से उनकी बाइक टकरा गई जिससे उनकी मौत हो गई। वहीं दूसरी घटना में इलाज कराकर लौट रही महिला की जांन चली गई।

By Jagran NewsEdited By: Pragati ChandPublished: Mon, 05 Dec 2022 08:56 AM (IST)Updated: Mon, 05 Dec 2022 08:56 AM (IST)
Gorakhpur Road Accident: हादसों में व्यवसायी समेत दो की मौत, दो घायल, जानें- कैसे हुआ हादसा
सड़क दुर्घटनाओं में दो लोगों की मौत। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

गोरखपुर, जागरण संवाददाता। संतकबीनगर जनपद से घर वापस आते समय रात में कालेसर के पास खड़े डंफर से टकराकर व्यवसायी की मौत हो गई। साथी घायल हो गए। वहीं संतकबीरनगर से इलाज कराकर वापस घर आते समय बखिरा के घेचुआ के पास पशु से टकराकर एक बाइक पर सवार महिला की मौत हो गई। पति और सुसर घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को सीएचसी भिजवाया। मृतक के स्वजन की तहरीर पर पुलिस जांच कर रही है।

loksabha election banner

शादी समारोह में शामिल होकर लौटते समय हुआ हादसा

चरगांवा संवददाता के अनुसार गुलरिहा के शिवपुर सहबाजगंज निवासी व्यवसायी 50 वर्षीय लक्ष्मीनाराण अपने दोस्त राजनाथ के साथ संतकबीरनगर के दुधरा के भैस मैथानी गांव एक शादी समारोह में गए थे। वापस लौटते समय सहजनवा के कालेसर मोक्षधाम के पास खड़ी एक डंफर से उनकी बाइक टकरा गई। इसमें दोनो लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया। जहां डाक्टरों ने व्यवसायी लक्ष्मीनारायण को मृत घोषित कर दिया। दोस्त का इलाज चल रहा है। मृतक के भतीजे धीरज कुमार ने डंफर चालक और मालिक के विरुद्ध गीडा थाना पुलिस को तहरीर दी है।

इलाज कराकर लौट रही महिला ने गंवाई जान

घघसरा संवाददाता के अनुसार सहजनवां के रिठुआखोर की रहने वाली कुसुम लता अपने पति विनोद कुमार और ससुर लालचंद के साथ एक ही बाइक पर इलाज कराने संतकबीरगनर गई थी। वापस लौटते समय बखिरा के घेचुआ के पास नीलगाय के आ जाने उनकी बाइक अनियंत्रित होकर गिर गई। कुसुमलता अचेत हो गई और ससुर को गंभीर चोटें आई। पुलिस और स्वजन घायलों को लेकर सीएचसी ठर्रापार पहुंचे। जहां डाक्टरों ने कुसुमलता को मृत घोषित कर दिया। बखिरा चौकी प्रभारी जितेन्द्र सिंह ने बताया कि शव को पीएम के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट आने के बाद अग्रीम कार्रवाई की जाएगी।

अज्ञात वाहन की चपेट में आने से युवक की मृत्यु

महावनखोर के समीप हाइवे पर अज्ञात वाहन के चपेट में आने से चौमुखा के मल्लहपुरवा निवासी 25 वर्षीय अजय यादव गंभीर रुप से घायल हो गए। पुलिस ने घायल को सीएचसी भिजवाया। जहां से डाक्टरों ने मेडिकल कालेज रफेर कर दिया। रविवार को इलाज के दौरान उनकी मृत्यु हो गई। स्वजन की तहरीर पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.