गोंडा, जागरण संवाददाता। टाफी का लालच देकर पड़ोसी ने बालक से दुष्कर्म किया और जानमाल की धमकी भी दी। पिता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़ित के पिता ने कटराबाजार थाने में एफआइआर कराई है।

पिता के मुताबिक, उनका बेटा सोमवार को घर के बाहर खेल रहा था। पड़ोसी ने उसे टाफी का लालच देकर अपने पास बुलाया। इसके बाद एकांत में ले जाकर उसके साथ कुकर्म किया। घटना की जानकारी देने पर आरोपी ने बेटे को जानमाल की धमकी दी और भाग गया।

रोते हुए घर पहुंचे बेटे ने पिता को आपबीती बताई, इससे स्वजन सहम गए। पिता ने थाने में मामले की सूचना दी। प्रभारी निरीक्षक चितवन कुमार ने बताया कि पिता की तहरीर पर पड़ोसी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। बालक के स्वास्थ्य की जांच कराई जा रही है। आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। संबंधित से पूछताछ की जा रही है।

कड़ी कार्रवाई की मांग : घटना की जानकारी होने पर ग्रामीणों ने पीड़ित के घर जाकर हालचाल जाना। आरोपित पर कड़ी कार्रवाई किए जाने की मांग की है। इस तरह की घटना से अभिभावक बच्चों की सुरक्षा को लेकर चितिंत दिखाई पड़े। इससे पहले भी एक गांव में इस तरह की घटना सामने आई थी। उसमें भी आरोपित को गिरफ्तार किया गया था। अब दोबारा घटना होने से लोगों में आक्रोश है।

शौच के लिए निकली युवती का अपहरण : नवाबगंज में शौच के लिए घर से निकली युवती लापता हो गई। पीड़िता की मां ने अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया है। युवती की मां ने दी गई तहरीर में कहा कि उसकी बेटी रात में शौच के लिए घर से निकली लेकिन, काफी देर बीत जाने के बाद भी वापस नहीं आई। खोजबीन करने के बाद भी उसका पता नहीं चल सका। प्रभारी निरीक्षक अरूण कुमार द्विवेदी ने कहा कि अपहरण का मुकदमा दर्ज किया गया है। युवती की बरामदगी के लिए संभावित स्थान पर पुलिस टीम भेजी गई है।

Edited By: Vrinda Srivastava

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट