Move to Jagran APP

संशोधित::) लोनी में महिला ने पुलिसकर्मी को चप्पल से पीटा

बलराम नगर कालोनी स्थित भारतीय स्टेट बैंक के बाहर सोमवार दोपहर महिला और उसके साथियों द्वारा पुलिस कर्मी को चप्पल से पीटने का वीडियो वायरल होने से विभाग में हडकंप मच गया। बैंक में आधार कार्ड बनवाने को लेकर एक युवक और बैंक कर्मियों का झगडा हुआ। इसके बाद युवक ने अपने रिश्तेदारों को बुलवाकर पुलिस के साथ मारपीट की। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 27 Aug 2018 07:43 PM (IST)Updated: Mon, 27 Aug 2018 09:46 PM (IST)
संशोधित::) लोनी में महिला ने पुलिसकर्मी को चप्पल से पीटा
संशोधित::) लोनी में महिला ने पुलिसकर्मी को चप्पल से पीटा

संवाद सहयोगी, लोनी (गाजियाबाद) : बलराम नगर कॉलोनी स्थित भारतीय स्टेट बैंक के बाहर सोमवार को महिला और उसके साथियों द्वारा पुलिस कर्मी को चप्पल से पीटने का वीडियो वायरल होने से विभाग में हड़कंप मच गया। बैंक में आधार कार्ड बनवाने को लेकर एक युवक और बैंक कर्मियों के बीच झगड़ा हो गया। इसके बाद युवक ने अपने रिश्तेदारों को बुलवाकर पुलिस के साथ मारपीट की। एसबीआइ के शाखा प्रबंधक अरुण कुमार बख्शी की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर चार आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।

loksabha election banner

अशोक विहार कॉलोनी निवासी इमरान दोपहर करीब साढ़े बारह बजे आधार कार्ड बनवाने के लिए बलराम नगर कालोनी स्थित भारतीय स्टेट बैंक पहुंचा। लाइन पर खड़े होने के बाद जब वह करीब डेढ़ बजे खिड़की पर पहुंचा तो बैंककर्मी ने युवक से टोकन मांगा। टोकन न होने पर बैंककर्मी ने उसका आधार कार्ड बनाने से इन्कार कर दिया। इसी बात को लेकर उसकी बैंककर्मी से कहासुनी हो गई। जानकारी मिलने पर सुरक्षाकर्मी और वहां तैनात पुलिसकर्मी ने इमरान को समझाने का प्रयास किया तो वह दोनों से झगड़ने पर उतारू हो गया। सुरक्षाकर्मी, पुलिसकर्मी और उसके बीच धक्कामुक्की हुई। इस पर पुलिसकर्मी ने उसे बाहर निकाल दिया। बैंक के बाहर उसने फोन कर अपने रिश्तेदारों और साथियों को बुला लिया। उधर, बैंककर्मियों ने कंट्रोल रूम को सूचना दे दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे वहां से जाने के लिए कहा। इस पर युवक ने पुलिसकर्मियों से अभद्रता शुरू कर दी। पीसीआर 2172 पर तैनात कांस्टेबलों ने इमरान को थप्पड़ जड़ दिया, जिससे वह बेसुध होकर जमीन पर गिर गया। तभी वहां पहुंचे उसके परिजन और साथी भड़क गए। परिजनों के साथ आई इमरान की बहन ने कांस्टेबल अनूप कुमार की चप्पल निकाल कर पिटाई शुरू कर दी और अन्य साथियों ने पिटाई की। वहां मौजूद लोगों ने घटना को कैमरे में कैद कर वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा। पुलिस ने इमरान को अस्पताल में भर्ती कराया। दो युवक उसके साथ अस्पताल पहुंचे, जबकि उसकी बहन और कुछ साथी मौके से भाग गए। एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि एसबीआइ के शाखा प्रबंधक ने लोनी बार्डर थाने में तहरीर देकर आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। इस मामले में पुलिस ने आरोपित इमरान, राशिद, मो, इजरायल और फईम निवासी अशोक विहार कॉलोनी को गिरफ्तार कर लिया है। अन्य आरोपितों की तलाश की जा रही है। -------

पूर्व में हुईं घटनाएं

5 सितंबर 2014 : खन्ना नगर कॉलोनी में दबंगों ने पुलिस टीम को घर में खींचकर पीटा था

25 नवंबर 2015 : बंथला पुलिस चौकी पर कांस्टेबल की गोली मारकर हत्या।

19 जून 2017 : मोबाइल झपटमार का पीछा करते हुए सोनिया विहार दिल्ली पहुंचे चौकी इंचार्ज डीएलएफ और कांस्टेबल से मारपीट

14 जनवरी 2018 : पावी सादकपुर गांव में दबिश देने गई 100 नंबर पीसीआर को आरोपित पक्ष ने बंधक बनाकर पीटा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.