Move to Jagran APP

कार रोककर तीन चचेरे भाई कर रहे थे दोस्तों का इंतजार, तेज रफ्तार ट्रक ने मारी जोरदार टक्कर, एक की मौत

Ghaziabad News यह हादसा NH-9 पर तिगरी कट के पास हुआ घटना के बाद ड्राईवर फरार हो गया। तीनों शादी से लौटते समय दोस्तों की कार का इंतजार कर रहे थे। Photo- घटना में क्षतिग्रस्त कार जय व हनी का फाइल फोटो (दाएं ऊपर) पवन का फाइल फोटो (बाएं)

By Jagran NewsEdited By: Nitesh SrivastavaPublished: Sun, 29 Jan 2023 10:07 AM (IST)Updated: Sun, 29 Jan 2023 10:07 AM (IST)
कार रोककर तीन चचेरे भाई कर रहे थे दोस्तों का इंतजार, तेज रफ्तार ट्रक ने मारी जोरदार टक्कर, एक की मौत
Photo- घटना में क्षतिग्रस्त कार, जय व हनी का फाइल फोटो (दाएं ऊपर), पवन का फाइल फोटो (बाएं)

जागरण संवाददाता, गाजियाबादः एनएच-नौ पर तिगरी कट के पास कार रोककर खड़े दिल्ली के तिहाड़ गांव में रहने वाले तीन चचेरे भाइयों को ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में एक की मौत हो गई, जबकि दो को गंभीर हालत में दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल रेफर किया गया है। हादसा 26 जनवरी की आधी रात के बाद हुआ, जब तीनों एक शादी से दिल्ली लौट रहे थे। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर पुलिस आरोपित चालक को तलाश रही है, जो हादसे के बाद ट्रक छोड़कर फरार हो गया था।

loksabha election banner

दिल्ली में पार्षद का चुनाव लड़ चुके भाजपा नेता महावीर सिंह ने थाना क्रासिंग रिपब्लिक में दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि उनके भतीजे पवन पोसवाल, हनी व जय 26 जनवरी को लालकुआं के पास एक बैंक्वेट हाल में हुई शादी में शामिल होने गए थे। स्विफ्ट सवार तीनों भाई आधी रात के बाद शादी से घर लौटते समय पीछे छूटी दोस्तों की फोर्ड ईको कार के लिए तिगरी कट के पास रुक गए थे।

दोस्तों ने इनसे आगे अपनी कार रोकी। तीनों बाहर खड़े थे, इसी दौरान तेज रफ्तार ट्रक आया और दोनों कार में टक्कर मार दी। कारें बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गईं। ईको कार में बैठे दोस्तों ने देखा कि तीनों लहूलुहान हालत में सड़क पर पड़े हैं। उन्हें उठाकर तुरंत पुलिस को सूचना दी। अस्पताल ले जाने पर चिकित्सकों ने पवन को मृत घोषित कर दिया।

पुलिस की सक्रियता पर सवाल

एनएच-नौ और डीएमई पर 100 किमी की रफ्तार से वाहन दौड़ते हैं। इस पर वाहन रोकना यातायात नियम का उल्लंघन है और नो-पार्किंग के तहत चालान किया जाता है। रात में ट्रैफिक पुलिस नहीं रहती। यदि थाना पुलिस या पीआरवी सक्रिय होती तो कार रोककर खड़े युवकों को रोका जा सकता था। महावीर के मुताबिक कार की पार्किंग लाइट आन थी। आरोप है कि ट्रक चालक नशे में था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.