Move to Jagran APP

नॉनवेज नहीं खाने पर दोस्तों को भेजी पत्नी की अंडरगारमेंट की फोटो, महिला ने रोते हुए बयां की पति की गंदी हरकत

कवि नगर थाना क्षेत्र में रहने वाली महिला ने अपने पति पर गंभीर आरोप लगाए हैं। महिला का आरोप है कि नॉनवेज नहीं खाने पर पति ने उनके अंडरगारमेंट की तस्वीरें वायरल की हैं। इसके अलावा अपने रिश्ते की बहन को बेडरूम की लाइव वीडियो दिखाई है। विवाहिता अपने घरवालों से फोन पर बात न करेयह रोकने के लिए घर में सीसीटीवी कैमरे लगवा दिए गए।

By vinit Edited By: Abhishek Tiwari Sun, 12 May 2024 03:21 PM (IST)
नॉनवेज नहीं खाने पर दोस्तों को भेजी पत्नी की अंडरगारमेंट की फोटो, महिला ने रोते हुए बयां की पति की गंदी हरकत
नॉनवेज नहीं खाने पर दोस्तों को भेजी पत्नी की अंडरगारमेंट की फोटो

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद। कवि नगर थाना क्षेत्र निवासी विवाहिता ने ससुराल पक्ष पर दहेज के लिए मारपीट करने का आरोप लगाया है। विवाहिता ने पुलिस को शिकायत देकर बताया कि ससुराल में नॉनवेज खाने के लिए उस पर दबाव डाला गया।

जब उसने ऐसा करने से मना किया तो पति ने बेडरूम का वीडियो अपने रिश्ते की बहन को दिखाया। विवाहिता ने दोस्तों को अंडरगारमेंट की फोटो खींचकर वायरल करने का आरोप भी लगाया है।

दिसंबर 2023 में हुई थी शादी

कविनगर थाना क्षेत्र निवासी युवती की शादी बीते वर्ष दिसंबर में हुई थी। शादी के बाद वह ग्रेटर नोएडा वेस्ट में ससुराल में रहने लगीं। शादी में उनके पिता ने करीब 40 लाख रुपये खर्च किए थे और टाटा नेक्सन कार भी भेंट की थी।

महिला का आरोप है कि कुछ दिन बाद ही उनके ससुरालियों ने टोयोटा फार्च्यूनर कार के लिए कहना शुरू कर दिया। युवती का आरोप है कि उनकी ससुराल में नॉनवेज खाते हैं, लेकिन वह नॉनवेज नहीं खाती।

रिश्ते की बहन को दिखाया बेडरूम का वीडियो

पति ने उन्हें भी नॉनवेज खाने के लिए दबाव डालना शुरू कर दिया। मना करने पर पति ने उनके साथ कई बार मारपीट की और शराब के नशे में अपनी रिश्ते की बहन को वीडियो कॉल कर बेडरूम में उनकी नग्न अवस्था की लाइव वीडियो दिखाया।

विरोध करने पर उनके साथ मारपीट की गई। विवाहिता ने पुलिस को दी शिकायत में यह भी आरोप लगाया है कि कई बार उनके अंडरगारमेंट के फोटो खींचकर उनके दोस्तों को फोटो भेजे।

घर में लगवा दिए सीसीटीवी कैमरे

विवाहिता ने जब अपने स्वजन को इसकी जानकारी दी तो उन्हें फोन से बात करने से रोकने के लिए घर में सीसीटीवी कैमरे लगवा दिए गए।

विवाहिता ने आरोप लगाया है कि उन्हें परिवार के सभी सदस्य नॉनवेज खाने के लिए प्रताड़ित करते हैं। मना करने पर कैमरे बंद कर उनके साथ मारपीट की जाती है। विवाहिता ने मामले की शिकायत पुलिस से कर केस दर्ज कराया है।

पीड़िता की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया गया है। जांच के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी।

- ज्ञानेंद्र सिंह, डीसीपी सिटी