गाजियाबाद, जागरण संवाददाता। तंदूर में लगाने से पहले रोटी पर थूकने का एक और वीडियो वायरल हुआ है। मामले में हिंदू रक्षा दल की शिकायत पर नगर कोतवाली पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। गाजियाबाद में रोटी पर थूकने का दूसरा मामला आया है। मेरठ और दिल्ली में भी ऐसे वीडियो वायरल हुए थे, जिनमें पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार किया था।

सिविल लाइन चौकी प्रभारी शिशुपाल सोलंकी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपित बिहार के किशनगंज का मूल निवासी तमीजउद्दीन है, जो पंचवटी के अहिंसा वाटिका स्थित चिकन प्वाइंट पर तंदूरी रोटी बनाता था। उसके और ढाबा संचालक शादाब व साहिल के खिलाफ हिंदू रक्षा दल के प्रदेश संयोजक गौरव सिसौदिया ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी। गौरव का कहना है कि वीडियो दो दिन पुराना है। 59 सेकेंड का वीडियो शनिवार शाम उन्हें मिला तो वह इस ढाबे पर पहुंचे।

वीडियो दिखाकर उन्होंने ऐसा करने की वजह पूछी तो आरोपितों ने अभद्रता की। इसके बाद हंगामा कर उन्होंने दुकान बंद कराई और पुलिस को सूचना दे दी। वायरल वीडियो में तमीजउद्दीन रोटी को तंदूर में लगाने से पहले उस पर थूकते हुए दिख रहा है। दुकान के शटर पर लिखे नंबर पर फोन किया तो अपना नाम बताने से इन्कार कर दिया। कहा कि तमीजउद्दीन को हटा दिया है।

वहीं, रोटी में थूकने के मामले को लेकर शहर के कई सामाजिक संगठनों ने नाराजगी जताई है। शालीमार गार्डन सांझा प्रयास के संयोजक जुगल किशोर ने बताया कि पहले भी इस तरह के कई मामले सामने आए हैं। रोटी में थूक लगाना बेहद निंदनीय काम है। ऐसा घिनौना कृत्य करने वाले आरोपितों के खिलाफ कठोर कार्रवाई होनी चाहिए।

Edited By: Pradeep Chauhan

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट