Move to Jagran APP

Ghaziabad: हाईवे पर रील, हुड़दंग और फायरिंग करने वाले 23 गिरफ्तार, 24 घंटे में पुलिस की कार्रवाई; कई वाहन सीज

दिल्ली-मेरठ हाईवे पर सोमवार रात हुड़दंग मचा रहे 13 आरोपितों को मोदीनगर पुलिस ने दबोच लिया। वहीं इंदिरापुरम कोतवाली क्षेत्र में एलिवेटेड रोड पर सोमवार रात करीब ढाई बजे जन्मदिन का जश्न मना रहे 10 युवकों को गिरफ्तार किया।

By Jagran NewsEdited By: GeetarjunTue, 07 Feb 2023 11:30 PM (IST)
Ghaziabad: हाईवे पर रील, हुड़दंग और फायरिंग करने वाले 23 गिरफ्तार, 24 घंटे में पुलिस की कार्रवाई; कई वाहन सीज
हाईवे पर रील, हुड़दंग और फायरिंग करने वाले 23 गिरफ्तार

गाजियाबाद, जागरण संवाददाता। दिल्ली-मेरठ हाईवे पर सोमवार रात हुड़दंग मचा रहे 13 आरोपितों को मोदीनगर पुलिस ने दबोच लिया। वहीं, इंदिरापुरम कोतवाली क्षेत्र में एलिवेटेड रोड पर सोमवार रात करीब ढाई बजे जन्मदिन का जश्न मना रहे 10 युवकों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने 24 घंटे में कार्रवाई करते हुए बीच सड़कों पर हुड़दंग करने वालों को गिरफ्तार किया है। साथ ही इनके वाहन भी सीज किए हैं।

दिल्ली-मेरठ हाईवे पर आरोपित स्कार्पियो कार का शीशा खोलकर गेट पर लटके हुए थे। तेज आवाज में गाने चल रहे थे। कार भी लापरवाही से चलाई जा रही थी। सूचना पर मोदीनगर पुलिस ने आरोपितों का पीछा करते हुए उन्हें राजचोपले पर पकड़ लिया।

आरोपितों की दो स्कार्पियो कार पुलिस ने सीज कर दी है। आरोपितों की कार से शराब की बोतलें भी मिली हैं। एसीपी मोदीनगर रितेश त्रिपाठी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपित बुलंदशहर के खुर्जा थाना क्षेत्र स्थित मोहल्ला खतरीवाडा के विनय, प्रदीप, सूरज, मनीष और सिकंदराबाद के डिप्टी, दीपक, राधेश्याम, दीपक कोहली, छोटू, प्रवीण सैनी, छोटू पंडित, जितेंद्र भाटी व नोएडा के सरफाबाद का लव कुमार है।

शादी में जाते वक्त मचा रहे थे हुड़दंग

आरोपित सोमवार रात अलग-अलग स्कार्पियो में सवार होकर शादी में जा रहे थे। इस बीच मोदीनगर में आते ही इन्होंने हुड़दंग मचाना शुरू कर दिया। स्कार्पियो कार के शीशे खोलकर तेज आवाज में गाने बजाते हुए वाहनों को ओवरटेक कर रहे थे। कार के डिपर भी चालू थे। कुछ युवा तो शर्ट खोलकर शीशे पर लटक रहे थे।

लोगों ने वीडियो बनाकर दी सूचना

ऐसे में हादसा होने की संभावना बनी थी। पास से गुजर रहे लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस ने आरोपितों का पीछा करना शुरू कर दिया। राजचोपले के पास पुलिस ने इनकी कार रोक दी।

आधी रात में एलिवेटेड रोड पर जन्मदिन मनाने वाले 10 गिरफ्तार

पुलिस ने इंदिरापुरम कोतवाली क्षेत्र में एलिवेटेड रोड पर सोमवार रात करीब ढाई बजे जन्मदिन का जश्न मना रहे 10 युवकों को गिरफ्तार किया। उनके खिलाफ बलवा व शांति भंग की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की। तीनों कारें सीज कर दीं। इससे साबित हुआ कि एलिवेटेड रोड पर हुड़दंग रोकने में लापरवाही बरतने वाले दो पुलिसकर्मियों के निलंबित होने बाद अन्य पुलिसकर्मी सतर्क हुए हैं। वहीं, इस रोड पर हुड़दंगियों पर लगाम कसने के लिए मंगलवार से चार पीसीआर तैनात कर दी गईं।

ये भी पढ़ें- Today Top Delhi NCR News: श्रद्धा हत्याकांड में बड़ा खुलासा सहित जानिए दिल्ली एनसीआर की बड़ी खबरें

रात में कर रहे थे हुड़दंग

रात करीब ढाई बजे रेलवे पुल के ऊपर एलिवेटेड रोड पर 10 युवक तीन कार को खड़ी करके केक काट रहे थे। तेज ध्वनि में गाना बजाकर नाच रहे थे। इससे वाहन चालकों की जान का खतरा बन रहा था।