Move to Jagran APP

गाजियाबाद में फाइव स्टार होटल के शेफ को लूटा, बदमाशों ने ड्राइवर और यात्री बन दिया वारदात को अंजाम

गाजियाबाद स्थित विजय नगर थाना क्षेत्र में एक बदमाशों ने ऑटो ड्राइवर और यात्री बन फाइव स्टार होटल में काम करने वाले शेफ से लूट की वारदात को अंजाम दिया है। बदमाशों ने हथियारों के दम पर 15 हजार रुपये मोबाइल फोन समेत पेटीएम का पासवर्ड में ले लिया।

By Jagran NewsEdited By: Nitin YadavPublished: Tue, 31 Jan 2023 11:40 AM (IST)Updated: Tue, 31 Jan 2023 11:40 AM (IST)
गाजियाबाद में फाइव स्टार होटल के शेफ को लूटा, बदमाशों ने ड्राइवर और यात्री बन दिया वारदात को अंजाम
गाजियाबाद में फाइव स्टार होटल के शेफ को लूटा। फोटो सोर्स- फाइल फोटो।

गाजियाबाद, जागरण संवाददाता। जिले में एक बार फिर ऑटो सवार गिरोह सक्रिय होने लगा है। विजयनगर थाना क्षेत्र में आटो गिरोह ने पांच सितारा होटल के एक शैफ से हथियारों के बल पर 15 हजार रुपये, मोबाइल फोन, चार्जर, ईयर फोन व अन्य सामान लूट लिया। जाते हुए बदमाश शैफ के पेटीएम व मोबाइल का पासवर्ड भी जान लिया। पीड़ित ने मामले में विजयनगर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

loksabha election banner

विजयनगर के महाराणा विहार के रहने वाले ललित कुमार आगरा के द ओबराय अमर विलास होटल में शैफ हैं। उनका कहना है कि वह 29 जनवरी की रात करीब साढ़े 10 बजे आगरा से घर के लिए बस से चले थे। रात करीब ढाई बजे वह बस से नोएडा सेक्टर 37 उतरे और यहां से उन्होंने सेक्टर 62 के लिए आटो लिया। सेक्टर 62 उतरने के बाद उन्होंने विजयनगर के लिए आटो लिया। आटो में चालक समेत सवारी बनकर बैठे हुए बदमाश थे।

विजयनगर में आने के बाद चालक ने ऑटो को सजवान नगर कट की तरफ मोड़ दिया और पुल के नीचे सुनसान इलाके में आकर रोक दिया। यहां चालक व सवारी बनकर बैठे बदमाशों ने उनसे लूट की। बदमाशों ने उनसे 15 हजार रुपये, मोबाइल फोन समेत अन्य सामान लूट लिया। बदमाश उनके मोबाइल व पेटीएम का पासवर्ड पूछकर आटो से फरार हो गए। वह किसी तरह से घर पहुंचे और पुलिस को घटना की सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और जांच की। मामले में ललित कुमार ने रिपोर्ट दर्ज कराई है।

खंगाले जा रहे हैं सीसीवीटी फुटेज

एसीपी कोतवाली अंशु जैन का कहना है कि रिपोर्ट दर्ज कर बदमाशों की तलाश की जा रही है। बदमाशों का सुराग लगान के लिए एनएच-9 पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है।

यह भी पढ़ें: BBC Documentary Controversy: डीयू की समिति ने कुलपति को सौंपी पहली रिपोर्ट, अब आगे की जांच करेगी समिति


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.