Move to Jagran APP

Ghaziabad Crime: केक काटकर हर्ष फायरिंग करने का एक और वीडियो वायरल, आरोपितों की तलाश में जुटी पुलिस

गाजियाबाद में इस समय लोगों में रील बनाने का टशन चढ़ा हुआ है। हाईवे पर स्टंटबाजी का वीडियो वायरल हो रही है। अब केक काटकर हर्ष फायरिंग करने का एक और वीडियो वायरल हो रहा है। पुलिस आरोपितों की तलाश में जुटी है।

By Ashutosh GuptaEdited By: Shyamji TiwariPublished: Wed, 08 Feb 2023 08:50 PM (IST)Updated: Wed, 08 Feb 2023 08:50 PM (IST)
Ghaziabad Crime: केक काटकर हर्ष फायरिंग करने का एक और वीडियो वायरल, आरोपितों की तलाश में जुटी पुलिस
केक काटकर हर्ष फायरिंग करने का एक और वीडियो वायरल,

गाजियाबाद, जागरण संवाददाता। गाजियाबाद जिले में लोग लगातार रील व वीडियो बनाकर टशनबाजी कर रहे हैं। लगातार हो रही एफआईआर व गिरफ्तारी के बाद भी सबक नहीं लिया जा रहा है। अब एक नया वीडियो नगर कोतवाली क्षेत्र का सामने आया है। 

loksabha election banner

पिस्टल से फायरिंग करते दिखे युवक

इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हुए इस वीडियो में सड़क पर कार खड़ी कर बोनट पर केक काटकर एक दूसरे को खिलाने व पिस्टल से फायरिंग करते हुए युवक दिखाई दे रहे हैं। मामले में पुलिस ने वीडियो का संज्ञान लेते हुए नगर कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज की है। पुलिस वीडियो बनाने वाले स्थान व आरोपितों की पहचान में जुटी है।

पुलिस ने दर्ज किया रिपोर्ट

नगर कोतवाली में तैनात उपनिरीक्षक विभाेर कुमार सिंह ने दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया है कि उनके पास आया वीडियो करीब आठ सेकेंड का है। इसमें पांच युवक कार के बोनट पर केक रखकर काट रहे हैं। इसके बाद वह एक दूसरे को केक खिला रहे हैं। एक युवक हाथ में पिस्टल लेकर हर्ष फायरिंग कर रहा है। जिस स्थान पर फायरिंग की गई और वीडियो बनाया गया, उसका अभी पता नहीं चल सका है।

आरोपित युवक फायरिंग करते हुए दूसरों की जान खतरे में डाल रहे हैं। एसीपी कोतवाली अंशु जैन का कहना है कि वीडियो पर संज्ञान लेते हुए रिपोर्ट दर्ज की गई है। आरोपित युवक की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं। उनकी जल्द ही गिरफ्तारी की जाएगी।

यह भी पढ़ें- Ghaziabad Crime: दिल्ली-NCR में ऑटो चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, 6 गिरफ्तार; अन्य की तलाश में जुटी पुलिस

पहले भी वायरल हुए हैं कई वीडियो

बता दें कि इससे पहले दिल्ली-मेरठ हाईवे पर सोमवार रात हुड़दंग मचा रहे 13 आरोपितों को मोदीनगर पुलिस ने दबोच लिया। वहीं, इंदिरापुरम कोतवाली क्षेत्र में एलिवेटेड रोड पर सोमवार रात करीब ढाई बजे जन्मदिन का जश्न मना रहे 10 युवकों को गिरफ्तार किया।

दिल्ली-मेरठ हाईवे पर आरोपित स्कार्पियो कार का शीशा खोलकर गेट पर लटके हुए थे। तेज आवाज में गाने चल रहे थे। कार भी लापरवाही से चलाई जा रही थी। सूचना पर मोदीनगर पुलिस ने आरोपितों का पीछा करते हुए उन्हें राजचोपले पर पकड़ लिया।

यह भी पढ़ेंGhaziabad: हाईवे पर रील, हुड़दंग और फायरिंग करने वाले 23 गिरफ्तार, 24 घंटे में पुलिस की कार्रवाई; कई वाहन सीज


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.