Move to Jagran APP

गाजियाबाद में कैरम मांगने पर 4 साल के मासूम को बुरी तरह पीटा, मौत

गाजियाबाद में बेहद चौंकाने वाले मामला सामने आया है जहां एक महिला ने अपनी सहेली के 4 साल के मासूम बच्चे को कैरम मांगने पर बुरी तरह से पीटा जिसमें मासूम के पेट में गंभीर चोटें आने से उसकी मौत हो गई।

By Jagran NewsEdited By: Nitin YadavPublished: Sat, 28 Jan 2023 08:43 AM (IST)Updated: Sat, 28 Jan 2023 08:43 AM (IST)
गाजियाबाद में कैरम मांगने पर 4 साल के मासूम को बुरी तरह पीटा, मौत
गाजियाबाद में कैरम मांगने पर 4 साल के बच्चे को बुरी तरह पीटा। फोटो सोर्स- जागरण फोटो।

गाजियाबाद, जागरण संवाददाता। घर में खेल रहे सहेली के चार साल के बच्चे आदि ने खेलने के लिए कैरम मांगा तो महिला ने उसकी लात-घूसों से बुरी तरह पिटाई कर दी। इससे पेट में गंभीर चोटें आने से बच्चे की मौत हो गई। बच्चे के पिता अरुण को इसकी जानकारी अस्पताल से मिली। इसके बाद उन्होंने पत्नी पायल और उसकी सहेली ज्योति के खिलाफ शिकायत सौंपी है।

loksabha election banner

इसके आधार पर पुलिस ने गैर इरादतन हत्या के मामले में रिपोर्ट दर्ज ज्योति को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि बच्चे की मां पायल पर लगे आरोपों की जांच की जा रही है। खिचड़ीपुर दिल्ली के अरुण कुमार की 28 मार्च, 2010 को नंदनगरी दिल्ली की पायल से शादी हुई थी। उनका पत्नी से तलाक का केस चल रहा है और दोनों दो वर्ष से अलग रह रहे हैं। डीएलएफ कालोनी की ज्योति उनकी पत्नी पायल की सहेली है।

23 जनवरी को ज्योति और पायल आदि के साथ उन्हें कड़कड़डूमा कोर्ट में मिली थीं। इसके बाद तीनों साथ ही वापस डीएलएफ कालोनी आए। शाम को पायल व उसकी सहेली कहीं जाने लगीं। इस पर आदि भी साथ जाने की जिद करने लगा। इस पर दोनों ने उसकी जमकर पिटाई की। इससे गंभीर रूप से जख्मी आदि को दिल्ली के लाल बहादुर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

बेटी के बाद बेटे की मौत से टूट गया अरुण

अरुण के एक बेटी और बेटा था। बेटी की नौ वर्ष की उम्र में दो वर्ष पहले गंभीर बीमारी से मौत हो गई थी। इसके बाद बेटा ही जीने का सहारा बचा था। बेटे की मौत से अरुण अब टूट गए हैं। अरुण का आरोप है कि पायल करीब दो वर्ष से एक युवक के साथ लिव-इन-रिलेशनशिप में रहती है। बेटे को ज्योति के घर छोड़कर गई थी पायल पुलिस का कहना है कि प्राथमिक जांच में पता चला है कि पायल बेटे आदि को ज्योति के घर छोड़कर किसी काम से बाहर गई थी। ज्योति ने आदि को खेलने के लिए कैरम दिया था। कुछ देर बाद उससे कैरम लेकर दीवार पर टांग दिया था। वह ज्योति से कैरम देने की जिद करने लगा। इसके बाद उसके पैरों से लिपट गया। इससे गुस्साई ज्योति ने उसकी पिटाई कर दी। पिटाई के दौरान पेट में लात लगने से उसे गंभीर चोटें आईं, जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई।

लिवर में लगी गंभीर चोटें

लिवर में गंभीर चोट, 21 जगह मिले जख्म अरुण ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला है कि बेटे के शरीर में 21 गंभीर चोटें थीं। उसका लिवर फट गया था। इसकी वजह से ही बेटे की मौत हुई है। उन्होंने आरोप लगाया कि पुलिस ने उनकी पत्नी को हिरासत में लिया है, लेकिन जेल नहीं भेज रही है। उन्होंने पत्नी व उसकी सहेली ज्योति के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

आरोपित को भेजा जेल

ट्रांस हिंडन पुलिस उपायुक्त दीक्षा शर्मा ने कहा- प्रारंभिक जांच में मृत बच्चे की मां की सहेली के खिलाफ साक्ष्य मिले हैं। उसे गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया है। मां की भूमिका की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें: Delhi Weather: बर्फीली हवाओं से गिरा तापमान, आज भी रहेगी ठिठुरन; दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में बारिश की संभावना


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.