Move to Jagran APP

हरियाणा में मचे सियासी घमासान पर अखिलेश ने तोड़ी चुप्पी, बोले- चार जून के बाद यूपी की भी चिंता करे भाजपा

पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में फर्रुखाबाद में चुनावी सभा को संबोधित करने आए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पत्रकारों से भी बातचीत की। हरियाणा सरकार के अल्पमत में आने के सवाल पर सपा मुखिया ने कहा कि हरियाणा ही नहीं चार जून के बाद भाजपा यूपी की चिंता करे। अखिलेश यादव ने दावा किया कि भाजपा को अब अपनी हार दिख गई है।

By brajesh mishra Edited By: Abhishek Pandey Thu, 09 May 2024 03:23 PM (IST)
हरियाणा में मचे सियासी घमासान पर अखिलेश ने तोड़ी चुप्पी, बोले- चार जून के बाद यूपी की भी चिंता करे भाजपा
हरियाणा में मचे सियासी घमासान पर अखिलेश ने तोड़ी चुप्पी, बोले- चार जून के बाद यूपी की चिंता करे भाजपा

जागरण संवाददाता, फर्रुखाबाद। पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करने आए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पत्रकारों से भी बातचीत की। हरियाणा सरकार के अल्पमत में आने के सवाल पर सपा मुखिया ने कहा कि हरियाणा ही नहीं चार जून के बाद भाजपा यूपी की चिंता करे।

क्रिश्चियन कॉलेज मैदान में चुनावी सभा को संबोधित करने के बाद अखिलेश यादव ने दावा किया कि भाजपा को अब अपनी हार दिख गई है। इस कारण वह खिसिया गए हैं। संभल सहित कई स्थानों पर पुलिस लगाकर उन बूथों को प्रभावित करने का प्रयास किया गया जहां समाजवादी पार्टी के वोट थे, लेकिन उन्हें खुशी है कि समाजवादी पार्टी का कार्यकर्ता डरा नहीं।

अखिलेश बोले इन सीटों पर हार रही भाजपा

उन्होंने परिणाम घोषित होने के अंदाज में कहा कि आमला, बदायूं, मैनपुरी सहित आसपास की सभी सीटें भाजपा हार गई। यह बात लखनऊ व दिल्ली से आने वाले भाजपा नेताओं के भाषण में नजर आने लगी है। जनता उन्हें हरा रही है। पूरा पीडीए (पिछड़ा, दलित, अल्पसंख्यक) परिवार एक है और सपा को समर्थन कर रहा है।

उन्होंने आरोप लगाया कि नौकरियां खत्म कर सरकार आउट सोर्सिंग से कर्मचारी ले रही है। सरकारी विभागों का निजीकरण किया जा रहा है। इससे युवा नाराज हैं। अब इनकी मनमर्जी नहीं चलेगी। यह पुरानी बातें चुनाव में उठा रहे हैं। फर्रुखाबाद में ही मां गंगा को साफ नहीं कर पाए।

इसे भी पढ़ें: BSP से सभी पदों से हटाए जाने के बाद आकाश आनंद की पहली प्रतिक्रिया, मायावती के लिए लिखा भावुक पोस्ट