देवरिया: पुलिस लाइन के मनोरंजन कक्ष में मंगलवार की रात थानाध्यक्षों व पुलिस कर्मियों के साथ एसपी ने बैठक की। साथ ही बैंक की सुरक्षा को लेकर सख्त निर्देश दिए। इस दौरान उन्होंने कहा कि बैंकों के अंदर हेलमेट व मास्क लगा कर आने वालों को प्रवेश न दिया जाए। संदिग्ध दिखने वाले लोगों को पकड़ कर उनकी ठीक से तलाशी ली जाए और आवश्यक कार्रवाई की जाए।

एसपी ने कहा कि कई बैंकों के सीसीटीवी कैमरे खराब हैं, उनकी ठीक से जांच करते हुए बैंक प्रबंधन से उसे ठीक कराने के लिए पत्र व्यवहार थाना प्रभारी करें। सीसीटीवी कैमरों को हर हालत में बैंक प्रबंधन ठीक कराएं। बैंकों की सुरक्षा को लेकर प्रबंधन भी अपनी व्यवस्था करें और अपने गार्ड तैनात करें। बैंक के मुख्य गेट पर दो जंजीर लगाई जाए, ताकि बिना रुके कोई जा न सके। इस दौरान एसपी ने सभी थानाध्यक्षों से उनके क्षेत्र के महत्वपूर्ण बैंक व वहां लगने वाली सुरक्षा ड्यूटी की जानकारी ली। कुछ जगहों पर सुरक्षा में कमी दिखी तो वहां और सुरक्षा कर्मियों को बढ़ाने का निर्देश दिए। साथ ही बैंक के समय में थानाध्यक्ष व उप निरीक्षकों को भी भ्रमण करने का निर्देश दिया।

एसपी शिष्यपाल, सीओ सिटी निष्ठा उपाध्याय, सीओ भाटपाररानी सीताराम, वरुण मिश्र, अंबिका, दिनेश सिंह, शहर कोतवाल अरुण मौर्या, श्याम लाल यादव, विनय सिंह, नरेंद्र प्रताप, राजेश सिंह, गिरिजेश तिवारी, टीजे सिंह मौजूद रहे।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस