Move to Jagran APP

Deoria Murder Case: प्रेमचंद की पत्नी के खुलासे से पुलिस जांच पर उठे सवाल, रायफल बरामदगी पर कौन बोल रहा झूठ?

दबंग प्रेमचंद यादव की पत्नी प्रेमशीला का वीडियो सामने आया है। यह वीडियो सामने आने के पुलिस की कार्रवाई पर सवाल उठ रहे हैं। हत्यारोपित नवनाथ मिश्र को पुलिस ने आठ अक्टूबर को फतेहपुर गांव के अभयपुर टोले के मनौली तिराहे से गिरफ्तार किया था। उसे न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया। पुलिस का दावा है कि नवनाथ मिश्र ने सत्यप्रकाश दुबे व उनके परिवार पर फायरिंग स्वीकारा था।

By Jagran NewsEdited By: Shubham SharmaMon, 16 Oct 2023 04:00 AM (IST)
Deoria Murder Case: प्रेमचंद की पत्नी के खुलासे से पुलिस जांच पर उठे सवाल, रायफल बरामदगी पर कौन बोल रहा झूठ?
प्रेमचंद की पत्नी के खुलासे से पुलिस जांच पर उठे सवाल।

जागरण संवाददाता, देवरिया: दबंग प्रेमचंद यादव की पत्नी प्रेमशीला का वीडियो सामने आया है, जिसमें उसने स्वीकार किया है कि जिस रायफल से सामूहिक नरसंहार की घटना को अंजाम दिया गया, वह रायफल घटना के बाद पुलिस को उसने ही सौंपा था। जबकि पुलिस ने दावा किया था कि रायफल को मुख्य हत्यारोपित नवनाथ मिश्र की निशानदेही पर उसके घर के पास झाड़ियों से बरामद किया गया।

मुख्य हत्यारोपित के पास बरामद हुआ था हथियार

यह वीडियो सामने आने के पुलिस की कार्रवाई पर सवाल उठ रहे हैं। प्रेमशीला ने वीडियो में कहा है कि पुलिस ने रायफल मांगा तो मैंने घर से निकालकर पुलिस को सौंप दिया। उधर, पुलिस ने दावा किया था कि रायफल मुख्य हत्यारोपित नवनाथ मिश्र के पास से बरामद किया है।

प्रेमचंद के साथ रहता था नवनाथ

हत्यारोपित नवनाथ मिश्र को पुलिस ने आठ अक्टूबर को फतेहपुर गांव के अभयपुर टोले के मनौली तिराहे से गिरफ्तार किया था और उसे न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया था। आरोपित नवनाथ प्रेमचंद के साथ रहता था और उसका चालक था। पुलिस का दावा है कि चालक नवनाथ मिश्र ने सत्यप्रकाश दुबे व उनके परिवार पर रायफल से तीन राउंड फायर किया जाना स्वीकार किया था।

यह भी पढ़ेंः Deoria Crime News: एक और हत्या से दहला देवरिया, झोपड़ी में सो रहे युवक के सिर पर प्रहार कर ली जान, सनसनी