देवरिया: गौरीबाजार के रसौली गांव निवासी ब्रजेश राय ने कोरोना काल के हालात पर प्रेरक फिल्म बनाई है। यह फिल्म कोरोना काल में आई परेशानियों से लड़ते एक युवक की कहानी है। फिल्म का नाम जीने की उम्मीद तुमसे ही रखा गया है। इसकी शूटिग कुशीनगर के अलावा हरियाणा के मानेसर में हुई है। फिल्म बनकर तैयार हो गई है। 12 मार्च को रिलीज होगी। फिल्म का ट्रेलर दो मार्च को रिलीज हो चुका है।

ब्रजेश ने बताया कि कोविड-19 से वैश्विक आर्थिक स्थिति कमजोर हुई है। लोग अब इससे धीरे-धीरे उबरने लगे हैं। कई लोगों ने आपदा में अवसर भी तलाशा है। ऐसे ही एक युवक की प्रेम कहानी पर इस फिल्म को बनाया गया है। कोरोना काल में डांवाडोल जिदगी को पटरी पर लाने की जद्दोजहद को फिल्म के जरिए दिखाया गया है। एक ऐसे युवक के किरदार को दिखाया गया है जो भ्रष्ट राजनीति से जंग लड़ते हुए मंजिल हासिल करने का जज्बा भी रखता है। उन्होंने बताया कि फिल्म की शूटिग कुशीनगर में शुरू हुई थी, लेकिन कोविड-19 की वजह से उन्हें फिल्म की स्टोरी व लोकेशन बदलनी पड़ी। फिल्म के डायरेक्टर, प्रोड्यूसर व लेखक ब्रजेश राय हैं। निर्देशन में बिजेंद्र ने भी भूमिका निभाई है। फिल्म में लीड रोल ब्रजेश राय ने किया है। संगीत सोनी ब्रदर्स ने दिया है। उनके अपोजिट कलाकार का किरदार सोनिया बंसल ने निभाया है। उनके अलावा सांची राय, आशा सिंह, पंकज चैधरी, रजनीश तिवारी, इरफान कुरैशी, मकशूद अहमद, सुनील दत्ता पांडेय, पनवती शर्मा, पार्वती देवी, दुर्गेश सक्सेना, राहुल कुमार व विजय कुमार भी फिल्म में नजर आएंगे। अपर पुलिस अधीक्षक ने कार्यभार किया ग्रहण

देवरिया: मंगलवार को नवागत अपर पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सोनकर ने कार्यभर ग्रहण कर लिया। यह आगरा में अपर पुलिस अधीक्षक क्राइम के पद पर तैनात थे।

Edited By: Jagran