Move to Jagran APP

UP Lok Sabha Election: बसपा ने डीएम को लिखा पत्र, इन तीन अधिकारियों को मतगणना से दूर रखने की मांग

Lok Sabha Election लोकसभा चुनाव की मतगणना को लेकर बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी मयंक द्विवेदी ने जिलाधिकारी को पत्र लिखा है। इसमें सदर उप जिलाधिकारी समेत तीन अधिकारियों को मतगणना से दूर रखने में मांग की है। मयंक ने एसडीएम सदर सौरभ यादव बेसिक शिक्षा अधिकारी लव प्रकाश यादव और उपायुक्त मनरेगा धर्मजीत सिंह को मतगणना प्रक्रिया से पृथक रखने की मांग की है।

By hemraj kashyap Edited By: Abhishek Pandey Sun, 02 Jun 2024 09:16 AM (IST)
UP Lok Sabha Election: बसपा ने डीएम को लिखा पत्र, इन तीन अधिकारियों को मतगणना से दूर रखने की मांग
बसपा प्रत्याशी ने डीएम को लिखा पत्र, तीन अधिकारियों को रखें मतगणना से दूर

जागरण संवाददाता, चित्रकूट। लोकसभा चुनाव की मतगणना को लेकर बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी मयंक द्विवेदी ने जिलाधिकारी को पत्र लिखा है। इसमें सदर उप जिलाधिकारी समेत तीन अधिकारियों को मतगणना से दूर रखने में मांग की है।

मयंक ने एसडीएम सदर सौरभ यादव, बेसिक शिक्षा अधिकारी लव प्रकाश यादव और उपायुक्त मनरेगा धर्मजीत सिंह को मतगणना प्रक्रिया से पृथक रखने की मांग की है।

मयंक ने आरोप लगाते हुए कहा है कि तीनों अधिकारियों से मतगणना प्रक्रिया बाधित किए जाने व पक्षपात किए जाने की प्रबल संभावना जताई है। अपर जिलाधिकारी उमेशचंद्र निगम ने कहा कि जिन अधिकारियों पर मतगणना में पक्षपात करने का आरोप है उनका मतगणना से कोई मतलब नहीं है। बीएसए व डीसी मनरेगा की ड्यूटी ही नहीं लगी है एसडीएम चित्रकूट विधानसभा के एआरओ हैं। वह भी गणना नहीं करेंगे।

इसे भी पढ़ें: UP Exit Poll Result 2024: यूपी में सपा-कांग्रेस को होगा फायदा या भाजपा रचेगी नया इतिहास? पढ़ें एग्जिट पोल के नतीजें

इसे भी पढ़ें: UP Exit Polls Result 2024: जीती हुई पांच सीटों पर भी मायावती रहीं शून्य! अब क्या होगा बसपा का भविष्य?