Move to Jagran APP

महापुरुषों का नाम लेकर मायावती ने बिछाई सियासती बिसात, तपती धूप में सुनते रहे लोग; BJP को हराने के लिए मांगा साथ

बसपा सुप्रीमो ने जनसभा में अपनी सरकार की उपलब्धियां गिना भाजपा सरकार पर निशाना साधा। महापुरुषों का नाम लेकर सियासत की बिसात बिछाई। भाजपा को हराने के लिए लोगों का साथ मांगा। जनसभा में साेमवार को तपती दोपहरी में लोग बसपा सुप्रीमो को सुनने पहुंचे थे। जैसे ही उनका उड़न खटौला आसमान में दिखाई तो जनसमूह कुर्सियों पर खड़ा हाे गया।

By prashant Gaud Edited By: Aysha Sheikh Published: Tue, 23 Apr 2024 03:41 PM (IST)Updated: Tue, 23 Apr 2024 03:41 PM (IST)
महापुरुषों का नाम लेकर मायावती ने बिछाई सियासती बिसात, तपती धूप में सुनते रहे लोग

प्रशांत गौड़, बुलंदशहर। बसपा सुप्रीमो ने जनसभा में अपनी सरकार की उपलब्धियां गिना भाजपा सरकार पर निशाना साधा। महापुरुषों का नाम लेकर सियासत की बिसात बिछाई। भाजपा को हराने के लिए लोगों का साथ मांगा। जनसभा में साेमवार को तपती दोपहरी में लोग बसपा सुप्रीमो को सुनने पहुंचे थे।

loksabha election banner

जैसे ही उनका उड़न खटौला आसमान में दिखाई तो जनसमूह कुर्सियों पर खड़ा हाे गया। उनके मंच पर आने से पहले ही बसपा समर्थित नारों से प्रांगण गूंजने लगा। बसपा सुप्रीमो भी अपने अंदाज में मंच पर पहुंची और हाथ उठाकर लोगों का अभिवादन किया।

स्वागत-सत्कार के कुछ देर बाद ही उन्होंने अपना संबोधन शुरू किया। मायावती ने कहा कि बसपा सरकार में गाैतमबुद्धनगर क्षेत्र का काफी विकास हुआ। गौतमबुद्धनगर के नाम पर यह जिला बनाया। एक्सप्रेस-वे बनाकर यातायात सुगम बनाया।

चिकित्सा, शिक्षा के क्षेत्र में यहां काफी विकास किया। तभी यहां बड़ी-बड़ी औद्योगिक इकाई आई और हजारों लोगों को रोजगार मिला। भाजपा गरीबों को मुफ्त राशन देने की बात कहती है। जबकि गरीबों का इससे भला नहीं होगा, उन्हें रोजी-रोटी के अवसर उपलब्ध कराने होंगे।

महात्मा ज्योतिबा फुले, कांशीराम के अधूरे सपने को पूरा कराना होगा। दलित, आदिवासी, मुस्लिम, पिछड़े वर्ग के विकास व उत्थान और सुरक्षा के लिए कदम बढ़ाना होगा और लोकसभा चुनाव में भाजपा को हराकर बसपा प्रत्याशियों को जिताना होगा। तभी देश का विकास हो सकेगा और हर आदमी खुशहाल हो सकेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.