बिजनौर : कैबिनेट मंत्री व बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने कांग्रेस के युवराज राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि राहुल गांधी को सपने में हाथी दिखाई देते हैं। भाजपा को मौकापरस्त करार दिया।

किरतपुर : बुधवार दोपहर बारह बजे मुस्लिम इण्टर कालेज के प्रांगण में नगीना विधानसभा सीट से बसपा प्रत्याशी ओमवती के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए नसीमुद्दीन ने कहा कि विरोधी पार्टियों पर कोई भी चुनावी मुद्दा नहीं है। राहुल गांधी अपनी सभाओं में हाथी का नाम लेकर उनका ही प्रचार कर रहे हैं। वे कहते हैं कि यूपी को पहले नम्बर पर ले जायेंगे, जब 40 वर्षो तक प्रदेश में कांग्रेस की सरकार रही तो प्रदेश को नम्बर वन तक क्यों नहीं पहुंचाया। कई बड़े घोटाले कांग्रेस सरकार में हुए। बहन मायावती ने किसानों को शुगर मिलों से गन्ना भुगतान का 35 करोड़ रुपए ब्याज का भुगतान तथा गन्ने का भाव 250 रुपए दिलाया। उन्होंने जनता से बसपा को वोट देने की अपील की।

प्रत्याशी ओमवती ने कहा कि बसपा के खिलाफ सभी पार्टियां साजिश रच रही हैं, जबकि बहन मायावती ने सभी को गुलदस्ते की तरह सजाया है। अध्यक्षता पूर्व चेयरमैन अब्दुल जब्बार मकरानी तथा संचालन विजयपाल ने किया। जिलाध्यक्ष सतपाल सिंह, आरके सिंह, जोन कोआर्डिनेटर आरके सिंह, चन्द्रप्रकाश, शमीम अहमद मौजूद रहे।

नहटौर : बसपा प्रत्याशी ओमकुमार के समर्थन में आयोजित जनसभा में नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि कांग्रेस अल्पसंख्यक विरोधी है। भाजपा की प्रदेश में तीन बार सरकार बनी, तब उन्हें राम मंदिर की याद नहीं आई। चुनाव में ही उन्हें राममंदिर याद आता है। सपा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जितना बड़ा अपराधी वो उतना बड़ा समाजवादी। बताया कि 26 फरवरी को बिजनौर में राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती की जनसभा आयोजित की जाएगी।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021