Move to Jagran APP

पोस्टमार्टम हाउस में युवक की सांस चलने का वीडियो किया वायरल, लगाया लापरवाही का आरोप Bareilly Newsgs

पोस्टमार्टम हाउस में मौजूद युवक की सांसे चलने का वीडियो वायरल कर परिजनों ने चिकित्सकाें पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है। परिजनों का कहना है कि...।

By Abhishek PandeyEdited By: Published: Sat, 11 Jan 2020 01:41 PM (IST)Updated: Sat, 11 Jan 2020 01:41 PM (IST)
पोस्टमार्टम हाउस में युवक की सांस चलने का वीडियो किया वायरल, लगाया लापरवाही का आरोप Bareilly Newsgs
पोस्टमार्टम हाउस में युवक की सांस चलने का वीडियो किया वायरल, लगाया लापरवाही का आरोप Bareilly Newsgs

जेएनएन, बरेली : पोस्टमार्टम हाउस में मौजूद युवक की सांसे चलने का वीडियो वायरल कर परिजनों ने चिकित्सकाें पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है। परिजनों का कहना है कि अगर समय पर युवक को इलाज म‍िल जाता तो उसकी जान बच सकती थी। हालांकि घटना के बाद से परिजनों के बीच कोहराम मचा है। 

loksabha election banner

यह मामला शीशगढ़ थाना क्षेत्र के अंतगर्त रहने वाले दीपू रस्तोगी का है। दरअसल दीपू शुक्रवार को दोपहर बाइक से बरेली दवा लेने आया था। उसके साथ दुकान में काम करने वाला एक युवक भी आया था। जो देरी होने पर बस से वापस घर लौट गया था। 

देर शाम दवा लेने के बाद दीपू  बाइक से घर वापस जा रहा था। जैसे ही वह फतेहगंज प‍श्च‍िमी थाना क्षेत्र के बहगुल नदी के पास पहुंचा, तभी उसे अज्ञात वाहन टक्कर मारते हुए निकल गया। जिससे वह गंभीर रुप से घायल हो कर जमीन पर गिर गया। 

घटना की सूचना राहगीरों ने पुलिस को दी। जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल दीपू को तत्काल एंबुलेंस से जिला अस्पताल इलाज के लिए भिजवाया। जहां चिकित्सकों ने उसे परीक्षण के उपरांत मृत घोषि‍त कर दिया। जिसके बाद उसे पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया। 

इसकी जानकारी दीपू  के पिता पिंटू को फोन पर दी गई। जानकारी मिलते ही परिजन देर रात्र‍ि पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे। दीपू को बाहर निकलवाया। इसी दौरान दीपू के पिता पिंटू को उसकी सांसे चलती नजर आई। यह देख परिजनों ने हंगामा करते हुए डाॅक्टर को बुलाने की मांग की। इसी दौरान कुछ लोगों ने वी‍डियो भी बना लिया।

डॉक्टर के न आने पर परिजन तत्काल दीपू को लेकर निजी चिक‍ित्सालय पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने उसे पुन: मृत घोषि‍त कर दिया। म‍ृतक के पिता पिंटू का कहना है कि चिकित्सक ने उन्हें बताया कि एक घंटे पहले उसे इलाज मिल जाता तो उसकी जान बच सकती थी। 

इस मामले में परिजनों का कहना है कि वह इसकी शिकायत आलाधिकारियों से करेंगे। इसके साथ ही उन्होंने दोष‍ियों पर कार्रवाई करने की भी मांग की है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.