Move to Jagran APP

UPRTOU ने जारी की MBA और MCA की सूची, 24 अक्टूबर तक ले सकेंगे प्रवेश

उत्तर प्रदेश राजर्षि टंडन मुक्त विश्वविद्यालय ने एमबीए और एमसीए पाठ्यक्रमों में दाखिले के लिए अर्ह अभ्यर्थियों की सूची जारी कर दी है। अभ्यर्थी विश्वविद्यालय की वेबसाइट www.uprtou.ac.in के माध्यम से अपना नाम देखकर 24 अक्टूबर तक प्रवेश ले सकते हैं।

By Ravi MishraEdited By: Published: Thu, 22 Oct 2020 03:26 PM (IST)Updated: Thu, 22 Oct 2020 03:26 PM (IST)
UPRTOU ने जारी की MBA और MCA की सूची, 24 अक्टूबर तक ले सकेंगे प्रवेश
UPRTOU ने जारी की MBA और MCA की सूची, 24 अक्टूबर तक ले सकेंगे प्रवेश

बरेली, जेएनएन। उत्तर प्रदेश राजर्षि टंडन मुक्त विश्वविद्यालय ने एमबीए और एमसीए पाठ्यक्रमों में दाखिले के लिए अर्ह अभ्यर्थियों की सूची जारी कर दी है। अभ्यर्थी विश्वविद्यालय की वेबसाइट www.uprtou.ac.in के माध्यम से अपना नाम देखकर 24 अक्टूबर तक प्रवेश ले सकते हैं।

loksabha election banner

विश्वविद्यालय के क्षेत्रीय समन्वयक डॉ. आरबी सिंह ने बताया कि अभी तक विश्वविद्यालय में एमबीए और एमसीए के छात्र-छात्राओं के दाखिले प्रवेश परीक्षा के माध्यम से होते थे। लेकिन इस बार कोविड-19 की वजह से प्रवेश परीक्षा नहीं कराई गई। उसकी जगह निर्धारित शैक्षिक अर्हता वाले पात्र अभ्यर्थियों को प्रवेश का मौका दिया गया है। इनमें 198 अभ्यर्थी शामिल हैं।

198 के दस्तावेज अधूरे, प्रवेश रोका

उन्होंने बताया कि विश्वविद्यालय ने 198 ऐसे अभ्यर्थियों की भी सूची जारी की है जिनके दस्तावेज पूरे नहीं थे। उन सभी से दस्तावेज देने के लिए कहा है, ताकि उन्हें भी प्रवेश मिल सके। किसी भी समस्या के लिए अभ्यर्थी क्षेत्रीय कार्यालय बरेली के मेाबाइल नंबर 7525048025 पर संपर्क कर सकते हैं।

24 अक्टूबर तक दूसरे कोर्सों में प्रवेश

विश्वविद्यालय ने बीए, बीएससी, एमए, एमकॉम सहित सभी पीजी डिप्लोमा और सर्टिफिकेट कोर्स में दाखिले के लिए तिथि बढ़ा दी है। अब 24 अक्टूबर तक दाखिले लिए जा सकेंगे। अभी तक 15 अक्टूबर अंतिम तिथि थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.