Move to Jagran APP

Pilibhit Crime News : पीलीभीत में युवक की हत्या के मामले में पत्नी सहित सात पर मुकदमा दर्ज, ननद ने भाभी पर लगाए ये आरोप

पीलीभीत में एक महिला ने अपने भाई की हत्या कर दिए जाने का आरोप लगाते हुए मृतक की पत्नी समेत सात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। साथ ही भाई के शव को कब्र से निकलवाकर पोस्टमार्टम कराए जाने की मांग की है।

By Ravi MishraEdited By: Published: Wed, 30 Jun 2021 12:51 PM (IST)Updated: Wed, 30 Jun 2021 12:51 PM (IST)
पीलीभीत में युवक की हत्या के मामले में पत्नी सहित सात पर मुकदमा दर्ज

बरेली, जेएनएन। पीलीभीत में एक महिला ने अपने भाई की हत्या कर दिए जाने का आरोप लगाते हुए मृतक की पत्नी समेत सात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। साथ ही भाई के शव को कब्र से निकलवाकर पोस्टमार्टम कराए जाने की मांग की है।

loksabha election banner

सुनगढ़ी थाना क्षेत्र के मुहल्ला गफ्तार खां में चूने वाली गली निवासी रुकसाना जरीन ने दर्ज कराई रिपोर्ट में कहा कि उसका छोटा भाई अदनान हुसैन अपने परिवार के साथ मुहल्ला गोपाल सिंह में रहता था।उसकी बीवी जूबिया खुले विचारों की है। अपने मोबाइल से कई परिचितों के साथ वीडियो चैटिंग करती रहती है।

इस कारण अदनान की उससे आए दिन तकरार होती रहती थी।विगत 17 जून की शाम करीब सात बजे फल खरीदकर वापस लौटते समय उसकी भाई से मुलाकात हुई थी, तब वह पूरी तरह स्वस्थ था। उसी रात अपने ही घर में उसके भाई की मौत हो गई।इसकी सूचना उसे अपने बहनोई के माध्यम से प्राप्त हुई।

उन्हें जूबिया ने फोन पर सूचना दी थी। जब वह अपने अन्य भाइयों को साथ लेकर अदनान के घर पहुंची तोतो वहां उसका शव पकड़े से ढंका पाया। कपड़ा हटाकर देखा तो उसके शरीर पर गंभीर चोट के निशान थे। बाद में भाभी व उसके मायके वालों ने आनन फानन शव को कब्रिस्तान में ले जाकर दफना दिया।

आरोप लगाया कि उसके भाई की हत्या भाभी ने कुछ लोगों से संबंध होने के कारण कर दी है। थाना प्रभारी निरीक्षक श्रीकांत द्विवेदी के अनुसार महिला ने अपने भाई की हत्या का आरोप लगाते हुए अपनी भाभी जूबिया समेत सलामत उल्ला, नदीम, रिजवान, फरहान, ताहिर व एक अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। मामले की जांच शुरू कर दी गई है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.